Aryan Khan को ड्रग्स पार्टी की रात से पहले आया मेसेज “चलो धमाका करते हैं” – जमानत याचिका से पहले हुआ नया खुलासा

Aryan khan message

डेस्क : आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। बता दें कि पूरे परिवार में इस वक्त काफी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। शाहरुख खान और गौरी खान चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनका बड़ा बेटा आर्यन घर वापस आ जाए, लेकिन आर्यन की हरकतों की वजह से आज उनके माँ बाप को ऐसा दिन देखने को मिल रहा है जैसा उन्होंने कभी सोचा नहीं था।

Aryan Khan bail verdict on Oct 20, NCB paints him as a 'junkie' | India  News | Onmanorama

आर्यन कई दिनों से जेल में है। ऐसे में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार और निर्देशक उनके सपोर्ट में उतरे हुए हैं, जब एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान को पकड़ा था तो उनकी व्हाट्सएप चैट की भी जांच की गई थी। जांच में पता चला कि आर्यन खान अपने दोस्त से बातचीत करते हुए ड्रग्स का जिक्र कर रहे हैं, ऐसे में आर्यन खान के मोबाइल पर मैसेज आया था कि चलो धमाका करते हैं। यह मैसेज उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने भेजा था।

Aryan Khan's millennial lingo 'Let's have a blast' text interpreted as  literal blast

अदालत में 6 ग्राम ड्रग्स अरबाज मर्चेंट के पास पकड़े गए हैं, जिसमें से कुछ हिस्सा आर्यन खान का भी था। आर्यन खान लंबे समय से विदेशी नागरिकों के साथ संपर्क में थे दूसरी तरफ व्हाट्सएप चैट में बल्क क्वांटिटी का भी जिक्र किया गया है, जिससे साफ पता चलता है कि वह कुछ ऐसा सामान ज्यादा से ज्यादा मंगवाना चाहते थे, जिसके चलते उनके ऊपर तस्करी का आरोप लगाया गया है।

आर्यन खान के वकील ने कहा था कि आर्यन खान लंबे समय तक दूसरे देश में रहे हैं और वहां पर इस तरह की चीजें बैन नहीं हैं। ऐसे में जिस प्रकार की इंग्लिश वह बोलते हैं उससे लगता है कि भारत में उनको टॉर्चर किया जा रहा है, लेकिन यह दोनों बिल्कुल अलग बातें हैं। ऐसे में आर्यन खान को उनके दोस्त मजाक में अलग-अलग चीजें बोलते होंगे। इससे हम यह नहीं कह सकते कि वह ड्रग्स खरीदते बेचते हैं। फिलहाल आज उनकी जमानत पर क्या फैसला आता है इसका सबको इंतज़ार है।

You may have missed

You cannot copy content of this page