कंगना रनौत को टक्कर देंगी कैटरीना कैफ़, जानें किसका पलड़ा भारी

Kangna Katrina Kaif

डेस्क : हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम फिल्म रिलीज होती हैं और इनमें से कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी होती हैं। हाल ही में ‘फोन भूत’ के मेकर्स ने बताया कि 7 अक्टूबर को फिल्म देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इस तरह से यह फिल्म कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने वाली है। 5 अक्टूबर को कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यानी कि एक ही वीक के अंदर दोनों फिल्में रिलीज हो रही हैं।

एक तरफ जहां फिल्म ‘फोन भूत’ और फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर एक – दूसरे से टकरा रही हैं। वहीं, एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ को लेकर खबर आ रही है कि अब मेकर्स ने रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया है। फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ के मेकर्स पहले 7 अक्टूबर को इसे रिलीज करने वाले थे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने दोनों फिल्मों से क्लैश होने से बचने के लिए यह कदम उठाया है। यह फिल्म शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी है जो एक क्रिकेट ड्रामा फिल्म है।

गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। वहीं, सर्वेश मेवाड़ा ने कंगना की फिल्म ‘तेजस’ का डायरेक्शन किया है। फिल्म में कंगना रनौत एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘फोन भूत’ और ‘तेजस’ क्लैश होने वाली हैं तो ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

ये भी पढ़ें   आमिर खान के बचाव में दिखे Akshay Kumar, #बायकॉट पर बोले- 'फिल्में नहीं देखनी हैं तो मत देखिए मगर..