TATA की इन कारों पर मिल रही 60,000 रुपये तक की बंपर छूट, देर की तो कहीं हाथ से न निकल जाए मौका- जाने ऑफर..

TATA Motor Car Offer

डेस्क : जुलाई महीने के लिए घरेलू कार निर्माता Tata Tiago, Tigor, Nexon, Harrier और Safari पर डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, पिछले महीने की तरह, बड़ी मांग और लंबी वेटिंग पीरियड के कारण, अल्ट्रोज़, पंच, नेक्सॉन ईवी और टिगोर ईवी पर कोई छूट नहीं है। आइए आपको बताएं पूरी लिस्ट

TATA Harrier टाटा सभी वेरिएंट्स पर 60,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। कॉर्पोरेट खरीदार 20,000 रुपए तक का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। हैरियर की लंबाई 4,598 मिमी, 1,714 मिमी लंबा और 1,894 मिमी चौड़ा है और 2,741 मिमी व्हीलबेस का दावा करता है। टॉप-स्पेक वेरिएंट 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर बैठते हैं जबकि बाकी रेंज में 16-इंच के छोटे व्हील मिलते हैं। नई हैरियर को उपलब्ध कराया गया एकमात्र पावरट्रेन डीजल-मैनुअल है

TATA Safari टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप एसयूवी पर 40,000 रुपए का एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है। हालांकि, हैरियर के छोड़, इस बार सफारी पर कोई कॉर्पोरेट ऑफर नहीं है। बिल्कुल नई टाटा सफारी 6 और 7 सीटर विकल्पों में उपलब्ध है, क्रायोटेक 2एल टर्बोचार्ज्ड 170 पीएस डीजल इंजन, आलीशान और प्रीमियम बड़े आंतरिक और टॉप सिक्योरिटी,और कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। मल्टी ड्राइव मोड 2.0 में इंजन ड्राइव मोड्स (इको, सिटी, स्पोर्ट) हैं, जिन्हें कठिन इलाकों में ले जाने के लिए ईएसपी टेरेन रिस्पांस मोड्स (सामान्य, रफ एंड वेट) से जोड़ा गया है।

TATA Tigor जुलाई के महीने के लिए, टाटा उच्च वेरिएंट, XZ और इसके बाद के वेरिएंट पर 31,500 रुपए तक का ऑफर दे रहा है, जबकि निचले XE और XM वेरिएंट में 21,500 रुपए तक के लाभ मिलते हैं। Tigor में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और हाइट एडजस्टेबल सीट्स के साथ एर्गोनॉमिक रूप से गिफ्ट की गई सीटें हैं। 2451 मिमी का व्हीलबेस टिगोर के अंदर अच्छी जगह देता है।

TATA Nexon Nexon के पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपए तक की छूट मिल रही है, जबकि डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। टाटा नेक्सन ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार रेटिंग प्राप्त करने वाला पहला मेड-इन-इंडिया वाहन था। एजेंसी द्वारा Nexon का क्रैश-टेस्ट किया गया और SUV ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी के लिए अधिकतम 17 पॉइंट्स में से 16.06 पॉइंट्स हासिल किए, जिसने Tata Nexon को 5-स्टार रेटिंग दी। टाटा नेक्सन ने भी चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी में संभावित 49 में से 25 अंक हासिल किए। Nexon के सेफ्टी फीचर्स में फ्रंट में डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS और अन्य शामिल हैं।

ये भी पढ़ें   10,000 रुपये की मासिक किस्त के डाउन पेमेंट पर घर उठा लाएँ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर- जानें फीचर्स