Katrina kaif को मिली जान से मारने की धमकी – पति विक्की कौशल ने फ़टाफ़ट उठाया ये कदम

katrina kaif death threats

डेस्क : विकी कौशल और कटरीना कैफ(Katrina kaif) को लेकर बहुत बड़ी खबर आ रही है। कटरीना और विक्की को जान से मारने की धमकी दी गई है लेकिन इसकी शिकायत फटाफट मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है ।विकी का कहना है कि एक शख्स उनकी वाइफ कटरीना को स्टॉक कर रहा है। उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी है। विकी ने शिकायत में कहा है कि यह धमकी और स्टॉकिंग का सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है ।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उधर कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस शख्स का नाम आदित्य राजपूत बताया जा रहा है हालांकि पुलिस ने अब इसके नाम को कंफर्म नहीं किया है। अभी कुछ दिन पहले ही मालदीव्स में कटरीना का जन्मदिन मनाकर लौटे हैं दोनों अभी शूटिंग पर भी नहीं लौट पाए उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जाने लगी इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है वह कटरीना और खुद को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है।

आपको बता दें कि जान से मारने की धमकी सलमान खान को भी दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा में 10 स्पेशल पुलिस अफसरों को तैनात कर दिया खबर है कि विकी की शिकायत के बाद पुलिस ने और कटरीना को भी सुरक्षा मुहैया कराएगी यह मामला बेहद गंभीर है क्योंकि उनका तो किसी से कोई भी नहीं है और साधारण है लेकिन फिर भी उनकी किसी से क्या दुश्मनी हो गई इस घटना से उन दोनों के परिवार के लोग काफी सहम गए हैं फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है उम्मीद है कि दो-तीन दिनों के अंदर धमकी देने वाला पुलिस की हिरासत में होगा।

ये भी पढ़ें   ED निदेशालय के आगे जैकलीन फर्नांडीज ने 8 घंटे में खोले हैरान करने वाले राज -ऐसे की थी 200 करोड़ की हेरा फेरी