December 1, 2022

स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

Accident

गढ़हरा । गढ़हरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरौनी-सिमरिया मुख्य मार्ग पर रेलवे इन्टर कॉलेज गढ़हरा के समीप सोमवार की देर शाम की बरौनी की ओर से तेज गति से आ रही काली रंग की स्कार्पियो ने साइकिल सवार युवक को रौंदते हुए भाग निकला। जिससे एक साईकिल सवार युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य एक साथी बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की तत्परता से दोनों लहूलुहान व्यक्ति को रेलवे हॉस्पिटल गढ़हरा लाया गया।

रास्ते में ही एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं एक घायल युवक का इलाज रेलवे हॉस्पिटल गढ़हरा में जारी है। मृतक की पहचान फुलबड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत बारो उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या-5 फूलों चौक निवासी नारायण शर्मा के 27 वर्षीय पुत्र रेल कर्मी मोहन कुमार शर्मा के रूप में हुई। जबकि एक घायल युवक की पहचान बारो फूलो चौक निवासी यतीश कुमार के रूप में हुई। बताया गया कि रेलवे इन्टर कॉलेज गढ़हरा के नजदीक हनुमान मंदिर परिसर से उक्त युवक मोहन कुमार अपने साथी के साथ साईकिल से साढ़े सात बजे निकला। उसी दौरान कुछ दूर बढ़ने के बाद तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो ने मोहन कुमार शर्मा की जान ले ली।

मालूम हो कि मृतक मोहन कुमार शर्मा अपनी मेहनत के दम पर दो साल पूर्व रेलवे के ग्रुप-डी में नौकरी हासिल किया। जो वर्तमान में बरौनी कैरेज में कार्यरत था। बीते 2 मई को मोहन की शादी हुई थी। वह नौकरी में रहने के बावजूद अन्य प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी करता था। मिली जानकारी के अनुसार रेलवे इंटर काँलेज गढ़हरा के पास स्थित हनुमान मंदिर परिसर में दर्जनों युवक प्रतिदिन बैठक कर सामूहिक अध्ययन करते हैं। नित्य दिन की भांति सोमवार को भी मोहन अपने साथी के साथ अध्ययन कर के वापस अपने घर सायकिल से जा रहे थे। घटना के बाद रेलवे हॉस्पिटल गढ़हरा में बड़ी संख्या में तांता लगने लगा। इस घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें   शहीद मेजर अरविंद बज़ाला पाठशाला में मेजर अरविंद का श्रद्धांजलि सभा का आयोजन