करीना कपूर खान ने लेट प्रेग्नेंसी को लेकर महिलाओं को दी यह सलाह

Kareena Kapoor Advice

डेस्क : बॉलीवुड में करीना कपूर खान का एक अलग ही नाम है। बता दें की जब से वह सैफ अली खान के दूसरे बेटे की माँ बनी है तब से वह काफी चर्चा में हैं। शुरू से ही करीना कपूर बॉलीवुड जगत में काफी एक्टिव रही हैं। वह रोज़ाना घट रही घटनाओं को इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों तक पहुंचाती आ रही हैं।

Here's why 'Boycott Kareena Kapoor Khan' is trending on social media |  Filmfare.com

करीना कपूर का कहना है कि उनकी उम्र निकली जा रही थी। जब वह 36 साल की थी तो उन्होंने सैफ से शादी की थी। सैफ अली खान से उनको पहली झलक में ही प्यार हो गया था। लेकिन असल बात यह थी कि वह बच्चा पैदा करना चाहती थी। उन्होंने बताया की यह सब अचानक ही हो गया और मुझको पता नहीं लगा।

Kareena Kapoor Khan to Deliver Baby on 'This' Date, Randhir Kapoor Confirms  Bebo's Due Date

मैं हमेशा से ही अपने काम पर ध्यान केंद्रित करती थी, लेकिन फिर भी मुझे खुशी है कि आज मैं दो बच्चों की माँ हूं। मैं बताना चाहती हूं कि लेट प्रेगनेंसी के दौरान महिलाओं को ज्यादा टेंशन नहीं लेनी चाहिए।

Kareena Kapoor Khan on 2nd baby's name: After Taimur's name controversy,  both Saif & me haven't thought of it | PINKVILLA

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर यहां पर उन महिलाओं को हौसला देती नजर आ रही है जो उम्र के आखिरी पड़ाव में माँ बनती हैं। पहली बार वह 36 साल की उम्र में माँ बनी थी। इसके बाद 41 साल पर उन्होंने तैमूर के छोटे भाई जेह को जन्म दिया। करीना कपूर ने बताया कि वह अपने दोनों बच्चों को समय काफी आसानी से दे पाती हैं। उन्होंने बताया है की वह काफी शांत माँ हैं। करीना कपूर ने बताया की जितनी जरूरत मेरी तैमूर को है उतनी ही जेह को भी है। ऐसे में मैं दोनों के साथ रहती हूं।

Bollywood's Kareena Kapoor subject to online abuse over baby's name |  Global development | The Guardian

फिलहाल के लिए तैमूर सुबह-सुबह काफी देर में उठता है। वह इतना लेट उठता है कि पूरे परिवार में सबका ब्रेकफास्ट हो जाता है। इस वजह से मुझे दोनों को देखने में काफी आसानी होती है। मैं काम भी कर लेती हूं और किसी को कोई परेशानी भी नहीं होती। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर इस वक्त आमिर खान के साथ लाल चड्डा सिंह नाम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म 2022 में आएगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page