कंगना रनौत का Instagram अकाउंट हुआ हैक, ऐक्‍ट्रेस का दावा- चीन ने किया है ये, रची जा रही इंटरनेशनल साजिश

Kangna Instagram

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर कंगना रनौत चर्चा का विषय बनी हुई है, बता दें कि वह अब हिंदू शेरनी के नाम से भी जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह विवादित टिप्पणी करती नजर आती हैं, अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर वह फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट है।

कंगना रनौत का कहना है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट चीन के किसी आदमी द्वारा हैक कर लिया गया है, जिसके बाद वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं चला पा रही है। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने अपनी शूटिंग की तस्वीरें और बोल्ड अदाओं वाली लुक्स को इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जिसको काफी लोगों ने पसंद किया। लेकिन, अचानक आए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बदलाव से वह परेशान हो गई है।

कंगना रनौत ने काफी बातें अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की हैं। उन्होंने लिखा कि “यह एक बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश है … अविश्वसनीय”, कंगना रनौत ने साफ़ कहा है की उनके अकाउंट को चीन के व्यक्ति ने हैक किया है।

कंगना रनौत का कहना है कि वह लॉग इन नहीं कर पा रही है और उनको अपनी बहन के खाते से इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करनी पड़ रही हैं। अपनी आपबीती के बारे में बताते हुए, कंगना ने लिखा, ” जब मैं लिखने की कोशिश कर रही हूँ तो बार-बार लोग आउट हो जा रहा है” ऐसा मेरे अकाउंट के साथ पहले कभी नहीं हुआ।

कंगना ने अफ़ग़ानिस्तान में आए सत्ता परिवर्तन पर अपनी बात कही और बोली की स्पष्ट रूप से अब हमारे पड़ोसी तालिबानी हैं, पाकिस्तानी नहीं, चीन ने उइगर मुसलमानों को (detention camp) एकाग्रता शिविरों में डालकर, चीन में कुरान पर प्रतिबंध लगाने और उनके अंगों को जबरन बेचने के बाद तालिबानियों की मदद की है। कम्युनिस्टों की दुनिया में आपका स्वागत है।”

You cannot copy content of this page