Bollywood

Kangana Ranaut को मिली जान से मारने की धमकी! वीडियो बनाकर कहा- ‘हम सिर काट भी सकते हैं…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) एक बार फिर से विवादों में आ चुकी है जिसे लेकर कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ गई है. दरअसल सिख संगठन के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी दी है. कंगना की आगामी फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद ही उन्हें धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है जिसके पीछे कट्टर पंथी सिख संगठन माना जा रहा है.

वीडियो में मिली जान से मारने की धमकी

वीडियो जारी करते हुए कंगना को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी गई और बताया कि अगर फिल्म में मारे गए खालिस्तान नायक जनरल सिंह भिंडरावाले को आतंकवादी के रूप में दर्शाया गया है तो याद रखें कि इंदिरा गांधी के साथ क्या हुआ था, जिनकी फिल्म आप बना रहे हैं. सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे, हम संत जी को अपना सर अर्पित करेंगे और जो सर अर्पित कर सकते हैं वह अपना सर भी काट सकते हैं. इतना ही नहीं कई सिख संगठनों द्वारा कंगना की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) पर बैन लगाने की मांग की गई.

सालों पुराना है विवाद

सिख समुदाय और कंगना (Kangana Ranaut) के बीच चल रहा यह विवाद कोई नया नहीं है. 2021 में किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने जो बयान दिया था, उस वजह से भी यह समुदाय काफी नाराज दिख रहे थे. हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के अलगाववादियों और खालिस्तानियों के खिलाफ लिए गए एक्शन को सही ठहराया और उन्होंने कहा कि वो खालिस्तानी सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. हमें महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को नहीं भुलना चाहिए.

उन्होंने उन्हें अपने जूतो के नीचे दबा दिया. हालांकि जान से मारने की धमकियों पर कंगना (Kangana Ranaut) का अभी तक कोई बयान नहीं आया है नाहीं फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई अपडेट दी गई है. इस फिल्म की रिलीज डेट पहले जून में तय की गई थी लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इस फिल्म को 6 सितंबर के लिए टाल दिया दिया गया. इस फिल्म में कंगना के अलावा परेश रावल, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी भूमिका में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button