कंगना रनौत ने लोगो से की हाथ जोड़कर फैंस सी अपील, बोली प्लीज़ आप सभी मेरी 90 करोड़ की फिल्म थलाइवी जरूर देखें

thalaivi

डेस्क : कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन है जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है, वह बिना डरे अपनी बात को बेबाकी के साथ लोगों के आगे रखती हैं। हाल ही में उनकी बहुचर्चित फिल्म थलाईवी की हर जगह चर्चा हो रही है। कंगना रनौत का कहना है कि वह अपने आप को एक लाचार और बेबस महिला महसूस कर रही हैं। कंगना रनौत ने अपना करियर बनाने के लिए सालों लगा दिए, लेकिन अब वह अपनी फिल्म का ट्रेलर भी प्रमोट नहीं कर पा रही हैं।

कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट में समस्या आ गई है, इंस्टग्राम में काम कर रहे अधिकारियों से उन्होंने बात की तो पता चला की समस्या दूर करने के लिए लंबा समय लगेगा। अधिकारियों का कहना है की हम आगे पूछ कर बताते हैं जिसके चलते कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से कर दी है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत जब इंस्टाग्राम इस्तेमाल करती हैं तो अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स उसपर डालती हैं, लेकिन हाल ही में वह अपनी नई फिल्म थलाईवी पिक्चर का ट्रेलर नहीं अपडेट नहीं कर पाईं। यह जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। कंगना रनौत इंस्टाग्राम के अधिकारियों को लताड़ रही हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को मल्टीप्लेक्स में नहीं रिलीज किया जाएगा। कंगना इस बात से खफा है वह बोल रही हैं की इस फिल्म पर 90 करोड़ का खर्चा हुआ है। यह फिल्म तमिलनाडु की महान राजनीतिकार जयललिता पर आधारित है, पॉलिटिक्स में आने से पहले जयललिता फिल्मों में काम करती थी। जयललिता से जुड़े सभी वक्तव्य इस फिल्म में गलत दिखाए गए हैं।

कंगना रनौत ने इस फिल्म में बहुत बढ़िया एक्टिंग की है लेकिन तामिल नाडु सरकार के प्रतिभंध के बाद से अब वह परेशान हो गई हैं। कंगना ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। जयललिता की भूमिका को अच्छे से निभाने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया और खूब मेहनत की। तमिल नाडु की सरकार और जनता के मुताबिक इस फिल्म में दिखाए गए दृश्य सही नहीं हैं वह जयललिता की जिंदगी से मेल नहीं खाते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page