बेटे अरहान को मिस कर रही हैं मलाइका अरोड़ा की याद, फोटो शेयर करके बताया दिल का हाल

Arhan KHan

डेस्क : बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि इस बार वे अर्जुन कपूर को लेकर नहीं बल्कि अपने बेटे अरहान को लेकर चिंता व्यक्त कर रही हैं। उनको अपने बेटे अरहान खान की याद आ रही है, कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान को पढ़ाई करने के लिए विदेश भेजा था।

मलाइका अरोड़ा अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग करती हैं। वह रोजाना की गतिविधि जैसे जिम जाना, आउटिंग करना और फोटो शूट करवाना जैसे तमाम अपडेट्स अपने इंस्टाग्राम पर देती हैं।अब उन्होंने एक और प्यारी सी तस्वीर डाली है जिसको देखकर लोग अच्छे-अच्छे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी तस्वीर डाली है जिसमें उनका कुत्ता उनके साथ है। फोटो डालकर उन्होंने लिखा है “वी मिस यू अरहान खान”

मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिन पहले ही अपने बेटे को विदेश भेजा है। वह हमेशा से अपने बेटे के साथ रही है, लेकिन अचानक से आई इन दूरियों को वह संभाल नहीं पा रही है। जिसके चलते वह अरहान बेटे की याद में खोई हुई है। जब मलाइका अपने बेटे को विदेश भेज रही थी तो उन्होंने अरबाज की भी रजामंदी ली थी। हाल ही में तीनों एक रेस्टोरेंट में खाने खाने के बाद स्पॉट किए गए थे। इसके तुरंत बाद अरहान खान को विदेश भेज दिया गया ताकि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें।

You may have missed

You cannot copy content of this page