Viral Video में राखी सावंत ने शेख से माँगी सबसे कीमती चीज़, न देने पर चूमने लगी उनका लंबा हाथ – जानें क्या है वो

Rakhi sawant with sheikh

डेस्क : सोशल मीडिया पर राखी सावंत की चर्चा हमेशा होती रहती है, बता दें कि राखी सावंत किसी न किसी वजह से इंटरनेट के माध्यम से लोगों के बीच छाई रहती है। इतना ही नहीं अब वह एक दुबई के इवेंट में गई हुई थी। दुबई के इस इवेंट में उन्होंने जमकर शेख के साथ मजे लिए। इतना ही नहीं बल्कि जब राखी सावंत शेख के आगे आईं तो उन्होंने घुटने पर बैठकर शेख के हाथ जोड़ना शुरु कर दिया।

यह सारी हरकतें वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। इतना ही नहीं जब शेख ने यह सब हरकते होते हुई देखी तो वह हैरान रह गए और वहां से भागने लगे। इसके लिए उन्होंने कोरोना का भी हवाला दिया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि राखी सावंत ने सफेद रंग की शेरवानी ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर गोल्डन सिमरी शूज और सिर पर शानदार तियारा लगाया हुआ है। इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें की इस वीडियो में वह थोड़े समय के लिए पोज देती हुई भी नजर आ रही है।

वीडियो में शेख के हाथ पकड़कर राखी सावंत से कुछ ऐसा मांगने लगती है, जो भारत में रह रहे लोगों का सपना है। बता दे की राखी सावंत विदेश से गोल्डन वीजा की डिमांड करने लगती है। जैसे ही वह शेख यह बात सुनते हैं तो उन्हें खांसी आ जाती है और वह कोरोना का बहाना करके वहां से भागने लगते हैं। फिलहाल के लिए तो यह सिर्फ मजाक था लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page