खुल गया राज! तो अक्षय कुमार की वजह से कटरीना और विकी कौशल नहीं कर पा रहे हैं शादी..

katrina and vickey kaushal

न्यूज डेस्क: इन दिनों सोशल मीडिया पर विकी कौशल और कटरीना कैफ की लव अफेयर के मामले काफी सुर्खियों में है। हाल ही के दिनों में दोनों की शादी की खबरें हेडलाइन बनी हुई थी। वही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही कटरीना और विकी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वहीं ई-टाइम्स के रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विकी राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे। और शादी की तिथी दिसंबर के पहले हफ्ते की निकली है। हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, क्या वाकई में शादी करने जा रहे हैं, क्योंकि, उनके फैंस अभी तक इस बात से अभिन्न है, क्योंकि दोनों सेलिब्रिटी अभी तक अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किए हैं। कहा जा रहा है कि अपनी फिल्म Suryavanshi के को-एक्टर अक्षय कुमार की वजह से कैटरीना कैफ शादी की घोषणा नहीं कर रही हैं।

बताते चलें कि कटरीना कैफ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में लीड रोल में हैं। फिल्म लॉकडाउन की वजह से काफी समय लेट हो गया थे। लेकिन, अब मेकर्स जबरदस्त तरीके से फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अक्षय कुमार भी इसमें अपनी पूरा सहयोग दे रहे हैं। ऐसे में मेकर्स को डर था कि अगर फिल्म की हिरोइन कटरीना अपनी शादी का ऐलान करतीं तो फोकस फिल्म से शिफ्ट होकर कटरीना और विकी पर चला जाता। ऐसा जोखिम उठाने के मूड में अक्षय कुमार कतई नहीं थे। इस बीच, विक्की के पिता शाम कौशल ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। ये खबर सुनने के बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है पर वो किसी को कोई जवाब नहीं दे रहे। साथ ही कटरीना कैफ सिर्फ खास लोगों के ही फोन कॉल रिसीव कर रहीं हैं।

You cannot copy content of this page