Hina Khan आज भी पढ़ती है Sidharth Shukla के पुराने चैट्स , इस वजह से सबके सामने नहीं कर सकती वो बातें जो उन्हें …

Sidh Hina Khan

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से हर कोई सदमे में था। बता दें कि अब धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर आ रही है। इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी इंटरनेट के माध्यम से अपना दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि जब वे बिग बॉस के घर में थे तो उनसे मिलने के लिए हिना खान और गौहर खान आए थे। बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने हिना खान और गौहर खान के साथ बहुत अच्छी दोस्ती निभाई थी। ऐसे में अब हिना खान इंस्टाग्राम के माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि वह बार-बार सिद्धार्थ की एक पुरानी पोस्ट पढ़कर उन्हें याद कर रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान के इतने करीब थे कि जब हिना खान के पिता की मृत्यु हो गई थी तो सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें खुद फोन करके हौसला बढ़ने की कोशिश की थी। उन्होंने पूछा था कि अब तुम्हारी तबीयत कैसी है ? ऐसे में इस बात की चर्चा हिना खान अब दुबारा करती नजर आ रही है। हिना खान ने बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से मात्र 20 दिन के लिए मिली थी। लेकिन शुक्ला परिवार का लड़का इतनी जल्दी किसी के चेहरे पर हंसी ला देता है इसका किसी को अंदाजा नहीं है। यह बात उन्होंने खुद सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को बताइ है।

हिना खान ने बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से काफी परेशान थी। वह दौर बहुत ही ज्यादा बुरा था। हिना खान ने कहा कि जब मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी तो मैं बहुत ज्यादा परेशान थी। तब सिद्धार्थ शुक्ला ने मुझे फोन किया था। परेशान होने के कारण मैं फोन नहीं उठा पाई लेकिन फिर उनका मैसेज आया। उस मैसेज के जरिए मैंने उनसे बातचीत की और मात्र 2 मिनट की बात में ही उन्होंने मुझे हंसा दिया। उस चैट को देख कर आज भी मैं खुश हो जाती हूं। लेकिन इस चैट को लोगों के आगे नहीं ला सकती। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से वह हिल गई थी। यहाँ तक की बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके अंतिम संस्कार के वक्त मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page