कभी भी जा सकती है NCB अफसर समीर वानखेड़े की सरकारी नौकरी

sameer wankhede will lodd the job

डेस्क : एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुसीबतों में घिर गए हैं। उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जब से उन्होंने आर्यन खान को गिरफ्तार किया है, तब से महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक वानखेड़े पर पर्सनल अटैक करने लगे हैं। वानखेड़े के साथ उनकी पत्नी, पिता और स्वर्गवासी माता को भी टारगेट किया जा रहा है।

इस मामले में एक गवाह भी निकलकर आया है जिसका नाम प्रभाकर है। प्रभाकर ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की रिश्वत मांगी गई थी। यह डील गुप्त तरीके से की जा रही थी, जिसमें 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की बात हुई थी। इतने बड़े आरोप के बाद मुंबई से लेकर दिल्ली तक हलचल मच गई है। लोगों का मानना है की वानखेड़े बहुत ईमानदार और सभ्य किस्म के अफसर हैं।

अब सवाल यह है कि क्या इन आरोपों के बाद समीर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी? वानखेड़े दिल्ली पहुंच चुके हैं और यहां उनकी एनसीबी के कई बड़े अफसरों से मुलाकात होगी। कहा जा रहा है कि वानखेड़े पर एक्शन हो सकता है।

फिलहाल के लिए इस बात में कोई सच्चाई नजर नहीं आती क्योंकि 8 करोड़ की रिश्वत के लिए एनसीबी की विजिलेंस टीम ने एक कमेटी बना दी है। अब वह टीम जम कर जांच करेगी। उनके ऊपर कई बार रिश्वत लेने को लेकर जो आरोप लगाए जा रहे हैं। वह सही है या गलत इसका फैसला अब टीम ही करेगी। डिपार्टमेंट के लोगों को पूरा भरोसा है कि वानखेड़े कभी ऐसा घिनौना काम नहीं कर सकते। पूरे देश में समीर वानखेड़े छाए हुए हैं। आम जनता तक वानखेड़े को सपोर्ट कर रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page