May 18, 2022

करोयोग्राफर Ganesh Acharya के खिलाफ़ चार्जशीट दायर, यौन शोषण का लगा आरोप

डेस्क : साल 2020 में करियोग्राफर Ganesh Acharya पर यौन उत्पीड़न और पीछा करने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दायर किया है करियोग्राफ पर महिला को डांसर ने आरोप लगाया था। पुलिस अधिकारी ने गुरूवार को इस बारे में जानकारी दी। उनके साथ उनके एक असिस्टेंट पर भी भारतीय दंड संहिता की तमाम धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत की जांच कर रहे ओशिवारा पुलिस अधिकारी संदीप शिंदे ने कहा कि हाल ही में अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में गणेश आचार्य के खिलाफ चार्जशीट दायर किया गया है। करियोग्रफर और उनके असिस्टेंट के ऊपर धारा 354 A, 354 C, 354 D,509,323,504,506 और 34 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें यौन उत्पीड़न, पीछा करना, महिला की मर्यादा का अपमान करना, जानबूझकर अपमान, चोट पहुंचाना, आपराधिक धमकी, अपराध करने का इरादा आदि शामिल है।

वहीं, इस मामले में गणेश आचार्य का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। उनके कुछ सहकर्मियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिससे उन्होंने इनकार किया था। उनकी कानूनी टीम ने फरवरी 2020 में कहा था कि वह मानहानि का केस करेंगे। बता दें कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में गणेश आचार्य पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके यौन संबंधों को ठुकराने के बाद परेशान भी किया था। उन पर भद्दे कमेंट करने, पॉर्न मूवी दिखाने के साथ उनके साथ छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया था।

You may have missed