कटरीना कैफ से पहले विकी कौशल इस एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं डेट- ब्रेकअप के बाद अंदर से टूट गई थी एक्ट्रेस

Vicky Kaushal

डेस्क : विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी जल्द होने वाली है। यह खबर अब सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि अखबारों की फ्रंट हैडलाइन भी बन गई है। बता दे की बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने मिलकर अपने डेस्टिनेशन वेडिंग का भी चुनाव कर लिया है बता दे कि दोनों शादी राजस्थान में करने वाले हैं।

Harleen Sethi on break-up with Vicky Kaushal: Good it happened - Movies News

ऐसे में दोनों की फैमिली ने भी आपस में बातचीत कर ली है लेकिन आज हम आपको दोनों की शादी नहीं बल्कि विकी कौशल की जिंदगी के बारे में बताएंगे। विकी कौशल ने कैटरीना कैफ से पहले हरलीन सेठी को लंबे समय तक डेट किया था। जब उनकी फिल्म यूरी आई थी तो उससे पहले ही दोनों अलग हो गए थे। यह जानकारी एक स्पॉटबॉय के मुताबिक दी जा रही है। आजके समय में विकी कौशल का नेचर काफी बदल गया है। पहले वह अलग किस्म के व्यक्तित्व वाले एक्टर थे। लेकिन जबसे हरलीन के साथ उनका ब्रेकअप हुआ तबसे उनकी सोच बदल गई है।

Harleen Sethi on breakup with Vicky Kaushal, says 'I am nobody's ex or  current or even future girlfriend' - Hindustan Times

जब विकी कौशल और हरलीन का ब्रेकअप हुआ था तो हरलीन ने उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया था। इसके बाद हरलीन ने नाराज होकर लिखा था मैंने जहां से शुरुआत की थी अब मैं वहीं आ गई हूं। मैंने यह रास्ता नहीं चुना। मैं तो दूसरों के लिए रास्ता ढूंढने में लगी थी। लेकिन फिर मुझे पता चला कि मेरा तो कोई वजूद ही नहीं है। मुझे ऐसा लगने लगा कि एक छोटी मछली बड़े तालाब में फंस गई है।

Vicky Kaushal-Harleen Sethi break-up; is Katrina Kaif to be blamed? Uri  actor reveals real reason

हरलीन यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होंने आगे लिखा कि मैंने परफॉर्मेंस और घबराहट को एक साथ महसूस किया है। मैंने हर दिन जिया है और अपना रास्ता खुद बनाया है। मैं जब जीती हूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता। नुकसान से मुझे डर लगता है। मैं अभी पूरी नहीं हुई हूं। मेरी जिंदगी का अलग स्वैग है और मेरी खुद की पहचान है। मैं हूं हरलीन सेठी- मेरे को विकी कौशल के नाम के साथ ना जोड़ा जाए। ब्रेकअप के बाद हरलीन अंदर से काफी टूट गईं थी जिसके बाद उन्होंने यह पोस्ट लिखा।

You may have missed

You cannot copy content of this page