ऋतिक रोशन ने दिवाली में अपनी माँ के साथ जमकर लगाए ठुमके -Video में देखें माँ-बेटे की लव केमिस्ट्री

Ritik Raushan Diwali

डेस्क : बॉलीवुड में एक्टर रितिक रोशन का डांस खूब पसंद किया जाता है। जब भी वह किसी फिल्म में आते हैं तो उनके डांस के स्टेप्स को जवान लोग कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई कोरियोग्राफर रितिक रोशन से खुद डांस सीखते हैं। इसी बीच दिवाली के मौके पर रितिक रोशन ने अपनी माँ पिंकी के साथ डांस किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दिवाली के मौके पर चारों तरफ धूमधाम से लोग खुशियां मनाते नजर आते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के घर भी खुशियां बिना किसी रुकावट के आईं। बॉलीवुड के सभी लोग इस वक्त दिवाली की खुशियां मना कर थक गए हैं। ऐसे में रितिक रोशन ने भी अपने घर परिवार जनों के साथ जमकर दिवाली का लुत्फ उठाया।

दिवाली पार्टी में ऋतिक ने मां के साथ लगाएं ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रितिक रोशन ने काला कुर्ता पजामा पहना हुआ है। वहीं उनकी माताजी ने पिंक कलर का सूट धारण किया है। दोनों ही माँ – बेटे ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड मैं “बूम बूम” गाना चल रहा है जिस पर दोनों नाचते नजर आ रहे हैं। नाचते हुए वह बेहद प्यारे लग रहे हैं। लोग उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

दिवाली की खुशी माँ बेटे के चेहरे पर नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि जब ऋतिक रोशन ने इस वीडियो और कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर किया तो उस पर लिखा -प्यार से भरा दिन, आशा से भरी आंखें ,एक बार फिर हम सभी सूरज के साथ अपनी यात्रा को करने के लिए तैयार हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि रितिक रोशन के दो बेटे हैं जिनका नाम रिदान और रेहान है। फिलहाल के लिए रितिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन खान से अलग हो चुके हैं लेकिन सुजैन खान अपने बच्चों से मिलने के लिए घर पर आती रहती हैं। इतना ही नहीं आर्यन खान ड्रग्स मामले पर भी ऋतिक रोशन ने शाहरुख खान के बेटे का जमकर सपोर्ट किया था।

You cannot copy content of this page