Ashram-3 के सेट बजरंग दल ने की तोड़ फोड़, मेटल की रोड से सबको दौड़ाया – डायरेक्टर पर फेंकी स्याही

Ashram 3 set venadalized

डेस्क : जब बजरंग दल के लोग सेट पर पहुंचे तो वह जोर-जोर से नारे लगाने लगे प्रकाश झा मुर्दाबाद। उनका मानना है की यह हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कोशिश है। इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल मुर्दाबाद भी बोला और जय श्री राम के नारे भी लगाए। सीनियर पुलिस अफसर इरशाद के मुताबिक़ सभी उपद्रवी तत्वों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

कुछ लोगों का कहना है की फिल्म में दिखाया गया है की आश्रम के गुरु औरतों को गालियां दे रहे हैं, लेकिन क्या प्रकाश झा की हिम्मत है की वह इस प्रकार का काम चर्च और मदरसे को लेकर कर सके।

बजरंग दल के लोगों ने सेट पर मौजूद लोगों को मेटल रोड से मारने की कोशिश की है और यह सारा घटनाक्रम मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया है। बजरंग दल के नेता का कहना है की प्रकाश झा को सनी देओल से सीख लेने की जरूरत है।

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित की जा रही वेब शसीरीज़ ‘आश्रम 3’ ने 24 अक्टूबर को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़ फोड़ की और निर्देशक के मुँह पर बड़े स्तर पर स्याही फेंक दी। अब इस मामले पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने कहा, “सभी बदमाशों को परिसर से खदेड़ दिया गया है और कोई भी घातक रूप से घायल नहीं हुआ है, हालांकि कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

You cannot copy content of this page