करोड़ों के भ्रष्टाचार में फंसे समीर वानखेड़े, परिवार पर निजी हमला शुरू – पत्नी बोली हम जन्म से हिन्दू हैं, दिखाईं तस्वीरें

Sameer Wankhede wife

डेस्क : आर्यन खान के ड्रेस मामले के बाद लोकप्रिय हुए NCB अफसर समीर वानखेड़े के ऊपर अब हिंदू-मुसलमान होने का आरोप लग रहा है। कुछ लोग हैं जो कह रहे हैं कि वह जन्म से हिंदू है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वह जन्म से मुसलमान है। ऐसे में उनको सोशल मीडिया पर आकर खुद प्रेस रिलीज के जरिए यह बताना पड़ा है कि वह जन्म से क्या है ?ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखेड़े के ऊपर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि वह भ्रष्टाचारी अधिकारी हैं।

इसके बाद से ही यह मामला तूल पकड़ने लगा है। ऐसे में नवाब मलिक ने कई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट की थी, जिसमें समीर वानखेड़े मालदीव्स और दुबई में लोगों से पैसे लेने देने की बात करते हुए दिखाई दिए थे। इन सभी बातों पर समीर वानखेड़े ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा है कि अब मेरे परिवार पर निजी हमला किया जा रहा है मेरे पिताजी ने एक्साइज डिपार्टमेंट से 2007 में रिटायरमेंट ले लिया था। सबसे पहले समीर वानखेड़े की शादी डॉक्टर शबाना कुरेशी से हुई थी। लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया था। जिसके बाद 2017 में उन्होंने क्रांति दीनानाथ रेडकर से शादी की थी।

अपने प्रेस रिलीज में उन्होंने कहा कि मेरा परिवार मिलीजुली भिन्न जातियों से आता है। मेरी माँ का नाम जाहिदा था, जो मुस्लिम थी और मेरे पिताजी का नाम श्री देव कचरूजी है। प्रेस रिलीज के बाद क्रांति रेडकर ने अपनी शादी की तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमें पूरे हिंदी रीति-रिवाजों के साथ शादी की तस्वीरें मौजूद है। ऐसे में उनकी पत्नी ने कहा कि मैं और मेरे पति जन्मजात से ही हिंदू है। हम सभी धर्मों को एक मानने वाले लोग हैं।

इतना ही नहीं क्रांति शुरू से ही समीर वानखेड़े के साथ हर मुश्किल में मौजूद रहती हैं। समीर के पक्ष में उन्होंने इंटरनेट के माध्यम से लिखा था कि जब आप लहरों के विपरीत जाते हो तो आपको डूबने से कोई नहीं बचा सकता। लेकिन यदि सर्वशक्तिमान का हाथ आपके ऊपर है तो आप हर समस्या से निपट सकते हैं क्यूंकि आखिर में सत्य की ही जीत होती है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अब इस मामले में स्वतंत्र गवाह आ गया है, जिसका नाम प्रशांत है। प्रशांत का कहना है कि समीर वानखेड़े ने 25 करोड़ की डील की थी, जिसमें से कुछ पैसा अन्य लोगों को मिलता और 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े की जेब में जाते, लेकिन समीर वानखेड़े ने कहा है कि यह सारी बातें सच नहीं है इनकी जांच होनी चाहिए। फिलहाल के लिए इस मामले पर 3 सदस्यों की टीम बनाई जा चुकी है जो दिल्ली से लेकर मुंबई तक जांच करेगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page