3 February 2023

Bollywood पर भड़के बाबा रामदेव, कहा- “सलमान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं..

Bollywood पर भड़के बाबा रामदेव, कहा- "सलमान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं.. 1

डेस्क : बॉलीवुड को लेकर कई लोग कटाक्ष करने में सबसे आगे रहते हैं। इस लिस्ट में कई बड़े हस्तियों से लेकर आम लोगों के नाम शामिल है। बॉलीवुड में ड्रग्स का नशा चरम पर है। बीते दिनों शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स के नशे में धुत पकड़ा गया था, जिसके बाद उसे जेल की हवा भी खानी पड़ी।

वहीं अब बाबा रामदेव बॉलीवुड और कई बड़े अभिनेता पर कटाक्ष करते नजर आए। दरअसल बाबा रामदेव ने शनिवार को आर्यवीर महासम्मेलन में भाग लेने पहुंचे। इस दौरान बाबा रामदेव ने शाहरुख सलमान समेत पूरे बॉलीवुड पर निशाना साधा।

आमिर और सलमान पर बाबा का निशाना : बाबा रामदेव का यह वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड के सितारों पर बरसते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने शाहरुख खान के बेटे के जेल जाने से लेकर आमिर खान तक की चर्चा करते हैं। उन्होंने कहा सलमान खान भी ड्रग्स लेता है। आमिर का पता नहीं। इसी तरह बाबा रामदेव भी बॉलीवुड पर निशाना साधने के लिस्ट में लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

नशे से मुक्ति को लेकर बाबा रावदेव ने कहा ये बात : देश के युवाओं में नशे की लत को देखकर बाबा रामदेव ने कहा कि हम सब को एक प्रण लेना चाहिए कि इस ऋषियों के भूमि भारत को नशे से मुक्त करना है। नशे के चलते बच्चे बर्बाद हो रहे हैं। विद्यार्थी अपने रास्ते से भटक रहे हैं।

आमिर खान पर पहले भी बरस चुके हैं बाबा रामदेव : बता दें कि इससे पहले भी आमिर खान पर बाबा रामदेव कटाक्ष कर चुके हैं। हाल ही में जब एलोपैथी और आयुर्वेद के बीच विवाद हुआ था, तब रामदेव ने ‘सत्यमेव जयते’ से आमिर खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया था और कहा था कि अगर मेडिकल माफिया में हिम्मत है तो उन्हें आमिर खान के खिलाफ कुछ दिखाना चाहिए।