आर्यन की माँ गौरी खान ने बेटे की रिहाई के लिए मांगी ये मन्नत, करीबी ने बताया घर के अंदर का हाल

Aryan Khan Mom left food

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। बता दे कि वह 2 अक्टूबर की रात को मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किए गए थे। जब से उनकी गिरफ्तारी हुई तब से बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज आर्यन के सपोर्ट में उतर गए। बता दें कि बीते दिनों गौरी खान का जन्मदिन था, जिस पर वह चाहती थी कि उनका बेटा जल्द से जल्द घर आ जाए। लेकिन एनसीबी के अधिकारियों द्वारा ऐसी दलीलें पेश की गई, जिसके चलते आर्यन खान को रिहाई नहीं मिल सकी।

बता दें कि गौरी खान को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोरियोग्राफर फराह खान उतरी थी और उन्होंने कहा कि गौरी खान अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। वहीं दूसरी तरफ से इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने गौरी खान के लिए कहा था कि वह अंदर से बिल्कुल भी स्ट्रांग नहीं है लेकिन बाहर से स्ट्रांग होने का नाटक कर रही हैं। इस वक्त आर्यन खान के पूरे परिवार के ऊपर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है।

हाल ही में कुछ रिपोर्ट का यह दावा है कि आर्यन खान की माँ गौरी खान ने मीठा खाना छोड़ दिया है। बता दें कि मीठा खाना गौरी को बहुत पसंद है। ऐसे में उन्होंने अपनी सबसे ज्यादा पसंदीदा चीज को छोड़ दिया है क्योंकि वह चाहती हैं जल्द से जल्द उनका लड़का घर वापस आ जाए। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे को वीडियो कॉल भी किया जिस पर उन्होंने 10 मिनट तक सब से बात की और बात के दौरान ज्यादातर आर्यन खान के आंसू छलकते रहे।

फिलहाल के लिए शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार जी जान से उनको बेल दिलवाने के लिए लगा हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अदालत ने इस मामले पर 20 अक्टूबर तक अपने पास मामला सुरक्षित रखा है। जेल में उन्हें कैदी नंबर 956 नंबर दिया गया है। बता दें कि वह जेल में खाना पीना नहीं कर रहे हैं। ऐसे में वह उदास होकर एक जगह बैठे रहते हैं।

You cannot copy content of this page