जेल में Video Call पर मिलकर रोया परिवार, आर्यन-गौरी और शाहरुख़ के 10 मिनट तक छलके आंसू फिर उमड़ा जमकर प्यार

aryan khan video call

डेस्क : आर्यन खान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। जब से उन्हें जेल में शिफ्ट किया गया है तब से आर्यन बहुत परेशान है। वह ना ही किसी से बात कर रहे हैं और ना ही ठीक से खाना खा रहे हैं। उनकी ऐसी हालत देखकर जेल प्रशासन ने उन्हें वीडियो कॉल करने की अनुमति दे दी है। आर्यन ने अपनी माँ गौरी खान को वीडियो कॉल किया और फिर जो वहां हुआ उसे देखकर हर किसी की आंखों में आंसू छलक आए।

Aryan Khan breaks down in tears, cries inconsolably after meeting dad Shah  Rukh Khan in NCB Custody

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख और गौरी से करीब से उनके बेटे ने 10 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात की। उस वक्त शाहरुख और गौरी के आंसू बहते हुए नजर आए। शाहरुख वीडियो कॉल में यही कहते नजर आए की सब कुछ ठीक हो जाएगा और तुम जल्द ही बाहर आ जाओगे। जब से आर्यन को हिरासत में लिया गया है तब से वह अपने घर के किसी भी सदस्य से नहीं मिल पाए हैं। काफी दिनों से उन्होंने अपने माँ बाप को नहीं देखा है।

जेल में कैदियों को अपने घरवालों से महीने में तीन बार वीडियो कॉल करने की इजाजत मिलती है। फिलहाल आर्यन खान 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। उनकी जमानत याचिका चार बार खारिज की जा चुकी है। यदि बात की जाए की आर्यन खान कब रिहा होंगे तो इसका किसी को नहीं अंदाजा है लेकिन आर्यन की हालत जेल में काफी खराब हो रही है।

FACT CHECK: Gauri Khan cries inconsolably after son Aryan Khan is denied  bail? Watch video

आपको यह खबर कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

You may have missed

You cannot copy content of this page