आराध्या की डिलीवरी के वक्त खूबसूरत ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था पेन किलर खाना, नार्मल डिलीवरी से हुआ था इतने घंटे दर्द

Aishwarya rai normal delivery

डेस्क : हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 79वां जन्मदिन बीता है। ऐसे में वह उम्र के इस पड़ाव पर भी दिग्गज कलाकारी और एंकरिंग करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनका केबीसी पर आना लोगों को खूब भा रहा है। बता दें कि केबीसी का शो इस वक्त सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरता नजर आ रहा है लेकिन आज हम बच्चन परिवार की बहू के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताने वाले हैं, जहां पर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय हिम्मत दिखाते हुए नजर आईं।

Aishwarya Rai Bachchan shares a beautiful painting made by Aaradhya as a  token of gratitude for front liners of COVID-19 : Bollywood News

ऐश्वर्या ने प्रेगनेंसी के वक्त ऐसा काम किया था जो शायद ही कोई औरत न कर पाए। यह बात 2011 की है जब ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट थी और उनका पूरा परिवार नए मेहमान के आने की तैयारी में जुटा हुआ था। ऐसे में जैसे ही लाडली आराध्या ने अमिताभ बच्चन के घर जन्म लिया तो वह और उनका पूरा परिवार फूले नहीं समाए। आराध्य के आने पर हर तरफ धूमधाम से जश्न मनाया गया। ऐसे में सब लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि आखिर वह किस पर पड़ी है? तब अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बात की थी और कहा था कि ऐश्वर्या राय अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। ऐसे में मुझे लगता है कि आराध्य की शक्ल ऐश्वर्या पर गई है। कुछ लोगों का मानना है कि वह थोड़ी थोड़ी अभिषेक बच्चन जैसी भी हैं।

Aishwarya, Aaradhya test positive for coronavirus, set to quarantine at  home | Entertainment News,The Indian Express

यह बात खुद डॉक्टर ने कही थी कि ऐश्वर्या राय अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। ऐसे में ऐश्वर्या को भी अपने ऊपर पूरा भरोसा था जिसके चलते उन्होंने C-Section नहीं करवाया और उनकी सामान्य डिलीवरी हुई थी। ऐश्वर्या शुरू से ही नॉर्मल डिलीवरी चाहती थी। उन्होंने अपना पूरा संघर्ष किया और हर दर्द को बर्दाश्त किया। इतना ही नहीं बल्कि डिलीवरी होने के बाद उन्होंने 4 घंटे तक कोई पेन किलर भी नहीं लिया था। सभी लोग ऐश्वर्या की हिम्मत की तारीफ कर रहे थे।

You cannot copy content of this page