Aryan Khan ने अपने वकील के माध्यम से कही इन 5 पॉइंट में सारी बात – अब जल्द मिल जाएगी बेल

Drugs लेने के मामले में Shahrukh Khan का लड़का अंदर

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त NCB की गिरफ्त में हैं, बता दें कि उनको 14 दिन के लिए हिरासत में रखा गया है। मात्र कुछ ही दिनों के भीतर मांग उठने लगी कि जल्द से जल्द इस केस का निपटारा किया जाए, ऐसे में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने पांच मुद्दों को बड़ी आसानी से अपने वकील सतीश मानसिंदे द्वारा कह दिया है।

Aryan Khan Drugs Case |'क्रूझ ड्रग्स पार्टीवरील छापा बनावट, या मागे भाजप';

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि अरबाज मर्चेंट के पास मात्र 6 ग्राम चरस पकड़ी गई थी और अचित के पास 2.5 ग्राम ड्रग्स पकड़ी गई थी। इस बात से आगे मामला आज तक नहीं बढ़ा है। आर्यन खान के पास ड्रग्स रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता बल्कि अरबाज मर्चेंट और अचित के द्वारा उनको ड्रग्स दी जा रही थी। ऐसे में इन सभी का कहना है कि वह, आर्यन खान और अचित को अलग-अलग बैठाकर बातचीत करना चाहते हैं।

दूसरे पॉइंट में सतीश मानशिंदे ने कहा कि जब आर्यन खान किसी पार्टी में जाते हैं तो उनके आने से रौनक बढ़ जाती है, जिसके चलते प्रतीक बब्बर ने उन्हें इसलिए बुलाया था ताकि पार्टी को और ग्लैमरस बनाया जा सके।

NCB Press Conference | साक्षीदार आरोपींचा हात पकडून कार्यालयात घेऊन गेले? |  NCB कोर्टात फसणार? | NCB Press Conference | साक्षीदार आरोपींचा हात पकडून  कार्यालयात ...

पार्टी में जाने का इनविटेशन प्रतीक द्वारा दिया गया था। पूरी चैट के जरिए यह बातें पता चली है कि आर्यन खान ने अपनी तरफ से पार्टी में जाने के लिए नहीं कहा था। बल्कि प्रतीक ने ही उनको बुलाया था।

आर्यन का कहना है कि जब मैं पार्टी में गया था तो मुझे नहीं पता था कि वहां पर मेरा दोस्त अरबाज भी आएगा। लेकिन जब मुझे पार्टी में वह दिखा तो मुझे काफी अच्छा लगा क्योंकि मैं उसको जानता था। वहां पर एनसीबी के ऑफिसर भी थे, जिन्होंने पुछा था कि यहां पर क्या ड्रग्स चलेगी ? लेकिन मेरे पास इस बात का कोई जवाब नहीं था।

पांचवें और आखिरी पॉइंट में आर्यन खान ने वकील के माध्यम से कहा कि यदि एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स के मुख्य गिरोह तक पहुंचना चाहते हैं तो उन्होंने मुझे क्यों पकड़ रखा है ? मैं तो उनके लिए हमेशा से ही उपलब्ध हूँ। मेरी सारी जानकारी उनके पास है। वह जब चाहे तब मुझसे सवाल कर सकते हैं।

You cannot copy content of this page