अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन करने वाले हैं “सगाई” – बस कीजिए 23 अक्टूबर का इंतजार – Viral Video Out

arunita-and-pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को सभी भारत वासी पसंद करते हैं, बता दें कि दोनों की केमिस्ट्री सबको खूब पसंद आती है। उनके गले की बेहतरीन आवाज से मंत्रमुग्ध होकर लोग उनके गाने सुनते हैं। इतना ही नहीं इंडियन आईडल शो जीतने के बाद अरुणिता और पवनदीप को कई जगह एक गया है। ऐसे में दोनों को सगाई करता देख लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

II12's Pawandeep Rajan says, 'It is so nice to know that m y best friend  Arunita Kanjilal is now my Bengali teacher'! | Latest News, Breaking News,  National News, World News, India

लोगों को शुरू से ही लगता है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो पक रहा है, लेकिन कई इंटरव्यू में दोनों ने इस बात पर साफ कहा है कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और आने वाले समय में एक दूसरे के साथ लंबा काम करेंगे क्योंकि एक साथ रिकॉर्डिंग करना और बड़े स्तर पर एल्बम को लॉन्च करना इसके बाद फिर साथ में रियाज करना दूर रहने पर मुश्किल हो जाता है। यह सभी काम दूर रहकर नहीं हो सकते। अब जल्द ही लोगों का सपना पूरा हो जाएगा क्यूंकि जो लोग दोनों को एक साथ सगाई के बंधन में देखना चाहते थे उनका सपना अब पूरा होने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों एक साथ बातचीत करते हुए भी नजर आए हैं।

Indian idol 12: Pawandeep Rajan-Arunita Kanjilal Play Games As They Spend  Quality Time With Each Other

दोनों का अब नया गाना “मंजूर दिल” आने वाला है। जहां पर पवनदीप राजन और अरुनीता से बात करते हुए कहते हैं कि एक बात पूछूं ?इसके बाद अरुणिता कांजीलाल बोलती हैं पूछो? फिर पवनदीप बोलते हैं -साथ दोगी ना मेरा। फिर अरुनीता बोलती है हमेशा- दोनों की यह केमिस्ट्री देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता नजर आ रही है। ऐसे में आपको बता दें कि अरुणिता और पवनदीप का यह गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस गाने में वह एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे।

इस पूरे गाने में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रायपुर दोनों का साथ देते नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर का कहना है कि हमने इस गाने की शूटिंग के लिए 20 अलग-अलग जगह को चुना था। साथ ही दोनों पहली बार एक्टिंग करते हुए स्क्रीन पर दिखने वाले हैं, जिसको लेकर सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं।

You cannot copy content of this page