Shahrukh Khan के मन्नत बंगले में ताबड़तोड़ छापेमारी, NCB अधिकारियों ने चलाया सर्च ऑपरेशन -Photos Viral

Shahrukh khan NCB raid

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं, इस वक्त एनसीबी पूरी तरीके से सतर्क है। वह कोई भी ऐसे इंसान को बक्श नहीं सकती जो नशा करता है। फिलहाल के लिए बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने जेल की हवा खिला दी है।

वहीं अब NCB के अधिकारी शांत नहीं बैठ रहे है। बता दें कि हाल ही में खबर आ रही है कि शाहरुख खान के घर पर ड्रग्स ढूंढने का ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Source:ANI

इतना ही नहीं बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर पर भी एनसीबी के अधिकारियों ने ताबड़तोड़ छापामारी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, बता दें कि यह कार्य दिल्ली में जोर शोर से चल रहा था। लेकिन अब मुंबई के कई इलाकों में एनसीबी के अधिकारी घुस-घुस कर हर चीज देख रहे हैं। वह देखना चाहते हैं की कोई शख्स उनके घर पे ड्रग्स का इस्तेमाल तो नहीं कर रहे हैं। फिलहाल के लिए बता दें कि जो भी परिवार इस मामले में फंसता है उसके घर पर एनसीबी के अधिकारी जाकर छापामारी जरूर करते है।

यह कानून का प्रावधान है लेकिन अभी तक हमने यह नहीं देखा था कि शाहरुख खान के घर पर एनसीबी के अधिकारी गए हो और उन्होंने ड्रग्स ढूंढने की कोशिश की हो। फिलहाल आज के लिए हम यह समझ सकते हैं कि एनसीबी के अधिकारियों को लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान के घर पर छापा मारने का समय मिला है।

You cannot copy content of this page