अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन ने नवरात्रि पर दिया सबको अपना Surprise Video

Arunita Kanjilal Navratra song

डेस्क : पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को पूरा देश प्यार करता है, बता दें कि दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है। ऐसे में इस खूबसूरत जोड़ी को हर कोई इंटरनेट पर देखता है और उनपर जमकर प्यार लुटाता है। फिलहाल दोनों की आवाज बेहद ही सुरीली है और आवाज़ के बलबूते आज म्यूजिक इंडस्ट्री में वह शिखर तक पहुंचे हैं। दोनों ही समय-समय पर अपना गाना रिलीज करते रहते हैं।

Indian Idol 12's Pawandeep Rajan & Arunita Kanjilal's Romantic Song Leaked  Before Release – Watch

जैसा की हम जानते हैं त्योहारों का समय आ गया है और नवरात्रों का वक्त चल रहा है। ऐसे में अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन ने अपने फैंस को नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग देकर उनको खुश कर दिया है बता दें कि जब पवनदीप राजन ने इंडियन आईडल शो जीता था तो उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे। अरुणिता कंजीलाल जो कोलकाता की रहने वाली उनको खूब लोकप्रियता मिल चुकी है। अक्सर ही मंच पर उनके रोमांटिक ऐंगल की बात होती रही लेकिन दोनों ने इस बात पर कहा है कि वह मात्र दोस्त हैं और उसके अलावा कुछ भी नहीं। लोगों को अभी भी उनकी केमिस्ट्री से यह बातें पता चलती है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब है।

फिलहाल के लिए वह कई रियलिटी शो पर जा चुके हैं और अपनी मधुर आवाज से जनता का मन मोह चुके हैं। इस वक्त उनका नवरात्रि स्पेशल गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। सभी लोग उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं, यदि आप इस गाने को देखना चाहते हैं तो जरूर देखें। इस गाने से आपको पता चल जाएगा कि अरुणिता और पवनदीप राजन के बीच में इस वक्त कैसा रिश्ता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page