जाते जाते 51वें जन्मदिन पर आर्यन खान अपनी माँ गौरी खान को दे गए नायाब तोहफा

Gauri Khan Bday Gift

डेस्क : शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान अपने सभी भाई बहनों में सबसे बड़े हैं। बता दें कि उनके तीन बच्चे हैं जिसमें सबसे छोटा अबराम खान इसके बाद सुहाना खान और सबसे बड़े आर्यन खान है। आर्यन खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दे कि आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारियों ने क्रूज़ शिप पर पार्टी करते हुए ड्रग्स के साथ पकड़ा था।

ऐसे में आर्यन खान बीते कुछ दिनों से एनसीबी के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। एक तरफ NCB ने उनको अपने जाल में फंसा लिया है तो दूसरी तरफ शाहरुख खान और उनको चाहने वालों के साथ ही उनके वकील पूरी तरीके से उनको छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच 8 अक्टूबर को यानी की आज गौरी खान का जन्मदिन आता है। उनके वकील ने गौरी खान और उनके पूरे परिवार को वादा किया था कि वह जल्द से जल्द उनको एक तोहफा देंगे, जिसके चलते वकील ने उनके बेटे आर्यन खान को जेल जाने से बचा लिया। फिलहाल के लिए आर्यन को 14 दिन की NCB की हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है।

इस बात से शाहरुख खान और गौरी खान काफी खुश होंगे लेकिन एक तरफ से भरपूर प्रयास किया जा रहा है कि अगली सुनवाई 11 तारीख को हो और उसमें यह फैसला निकले अपराधियों को उक्त सजा मिले। हाल ही में शाहरुख खान का गले मिलने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जो फेक है। यह इमोशनल वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। ड्रग्स का मामला इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

You cannot copy content of this page