जब Amitabh Bachchan ने Amrita Singh को खींचकर किया था जबरदस्ती Kiss, कई घंटो तक बाहों में रखा था जकड़ कर

डेस्क : बॉलीवुड जगत ने कई रोमांटिक फिल्में लोगों को दी है। ऐसे में लोगों को रोमांटिक फिल्में काफी पसंद आई है और लोग उन्हें आज तक याद करते हैं। बता दें की जब किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को रोमांटिक फिल्म करनी होती है तो उनको काफी बोल्ड सीन देने होते हैं। कभी-कभी वह बोल्ड सीन के चक्कर में अपनी हदें पार कर लेते हैं। एक्टर और एक्ट्रेस अपने आपको पूरी तरह से किरदार में ढाल लेते हैं। कुछ इसी प्रकार का साहस अमृता सिंह ने दिखाया था, जब वह अपने फिल्मों से खूब सुर्खिया बटोरती थी।

अमृता सिंह अपने करियर के चरम पर थी, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन भी एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में दे रहे थे। बता दें कि दोनों का नाम महान सदी के एक्टर्स में आता था। अमिताभ और अमृता की खूबसूरती के सब दीवाने थे। एक बार की बात है, अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डेनी के साथ पार्टी में गए थे। उस पार्टी में अमृता सिंह भी मौजूद थी। जब अमृता सिंह ने अमिताभ बच्चन को देखा था तो वह उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गई। ऐसे में अमृता ने डेनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया था। अमृता और डैनी का डांस देखते वक्त अमिताभ बच्चन को अंदर ही अंदर जलन होने लगी थी।

अमिताभ अपने दोस्त को डांस करने से मना नहीं कर पा रहे थे लेकिन अचानक ही उन्होंने अमृता सिंह को अपनी तरफ खींच लिया और उनको किस कर लिया। ऐसे में इस हरकत की वजह से अमृता सिंह ने अमिताभ बच्चन से कई महीने तक बात नहीं की, इस हरकत से वह काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने अमिताभ बच्चन से दूरी बनानी शुरू कर दी थी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अमृता सिंह ने अपने से 12 साल छोटी उम्र के सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन यह शादी उनकी टिक नहीं पाई और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था। तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली, फिलहाल करीना कपूर के दो बच्चे हो चुके हैं लेकिन उपर्युक्त बताइ घटना अपने आप में ही सर चकरा देने वाली है।

You cannot copy content of this page