अमीषा पटेल ने सनी देओल को दी गदर चेतावनी, बोली गदर-2 के सेट पर तारा सिंह तुम्हारा खाना मुश्किल कर दूँगी – आगे जाने

Gadar 2

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड में अनेकों फिल्में ऐसी हैं जिनका सीक्वल नहीं बना है। बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म ग़दर का सीक्वल आने वाला है, जिसके लिए सनी देओल ने पूरी तैयारी कर ली है। हाल ही में उनका 65वा जन्मदिन उनके स्टूडियो में बनाया गया, जहां पर उन्होंने एक केक काटा। उस केक पर लिखा था गदर-2 बताया जा रहा है कि सनी देओल 20 साल के लंबे गैप के बाद वापस बॉलीवुड में एंट्री करते नजर आएंगे।

Sunny Deol, Amisha Patel to reunite for Gadar Ek Prem Katha sequel |  Bollywood - Hindustan Times

सभी लोगों को इस बात की काफी खुशी है कि दोबारा से सनी देओल को एक्टिंग करते देखे सकेंगे। उनका वही पुराना रौद्र रूप और चिल्लाने का स्टाइल लोगों को काफी भाता है, जिसके चलते सभी सनी देओल के दीवाने हैं। बता दें कि इस जन्मदिन की पार्टी में अमीषा पटेल फिजिकली तो नहीं जा पाई, लेकिन उन्होंने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Gadar 2 Movie 2022 Cast, Actors, Trailer, release date, Latest News

अमीषा पटेल ने कहा कि मेरे प्यारे तारा आपको जन्मदिन की बहुत बधाइयां। हमेशा की तरह इस बार भी आपको सेट पर खूब परेशान करूंगी और आपका खाना चोरी कर लूंगी। आपकी प्यारी सकीना। बता दे की गदर फिल्म में सकीना नाम अमीषा पटेल का था और तारा सिंह सनी देओल का नाम था। गदर-2 की बात करें तो इस फिल्म की कहानी शक्तिमान तलवार द्वारा लिखी गई है। इसको संगीत मिथुन ने दिया है और अगले साल यह सिनेमाघरों में आ जाएगी। सभी लोग इस वक्त गदर-2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Sunny Deol: Linking Me To Ameesha Patel Is Like Linking Me To Wall's Ice  Cream - Filmibeat
You cannot copy content of this page