आर्यन खान ड्रग्स मामले में इस एक्ट्रेस का हुआ पर्दाफाश, सबके आगे भरी अदालत में हार गए शाहरुख़ खान – अब जाएंगे Bombay High Court

Aryan Khan

डेस्क : आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट को एनसीबी ने जब पढ़ा तो वह अच्छे से समझ गए की आर्यन खान ड्रग्स के लेनदेन से जुड़े हैं। आर्यन की चैट ही उनके गले की हड्डी बानी और उनको आज भी बेल नहीं मिल पाई। आर्यन खान के मामले पर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एनसीबी ने एक और ऐसी चैट को पकड़ा है जिसमें आर्यन खान एक एक्ट्रेस से बात करते नजर आ रहे हैं।

Aryan Khan Bail Hearing bail will now be heard on Wednesday Shahrukh Khan  son is in Arthur Road jail

बॉलीवुड एक्ट्रेस का भी नाम इस मामले में आ गया है। बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की एक उभरती हुई स्टार हैं। इस एक्ट्रेस की चैट को सबूत के तौर पर अदालत में पेश किया था। एनसीबी के अधिकारी ने मीडिया के सामने उस एक्ट्रेस का नाम बताने से इनकार कर दिया है। ऐसा एनसीबी ने इसलिए किया है ताकि सबूतों को नष्ट ना किया जा सके और सही समय आने पर एक्शन के खिलाफ एक्शन लिया जा सके। बताया जा रहा है कि आर्यन और एक्ट्रेस ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रहे थे।

Aryan Khan video call with Shah Rukh Khan and Gauri Khan and Got A Money  Order - Entertainment News India - जेल में बंद आर्यन खान ने वीडियो कॉल के  जरिये पिता

आर्यन खान की लगभग हर स्टार किड्स के साथ अच्छी खासी बॉन्डिंग हैं और सभी उनके दोस्त हैं लेकिन अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आखरी वह एक्ट्रेस कौन है ? दूसरी तरफ सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत पर फैसला सुनाते हुए उनकी अर्जी को खारिज कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले ने शाहरुख खान की उम्मीदों को तोड़ दिया है। आर्यन की जमानत के लिए अब शाहरुख़ बॉमबे है कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page