आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर आया मौलाना का बयान, इस्लाम की तालीम मदरसे से ली होती तो … जानें आगे क्या कहा

Aryan Khan Maulana

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त जेल में है, बता दें कि देश-विदेश से आर्यन खान के लिए प्रतिक्रिया इंटरनेट के माध्यम से आ रही है। ऐसे में बरेली के एक मौलाना का बयान बाहर आया है। मौलाना के हिसाब से यदि आर्यन खान को मस्जिद के बारे में पता होता और उसने मदरसे में तालीम ली होती तो शायद आज वह जेल में ना होता।

Aryan Khan jailed

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने पकड़ा था। ऐसे में 2 अक्टूबर से आर्यन खान के साथ उनका पूरा परिवार परेशान है। माँ बाप पूरी कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरीके से आर्यन खान को बाहर निकालने में कामयाब हो जाए, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। आज आर्यन खान के मामले पर जमानत याचिका पर सुनवाई हो चुकी है और उन्हें जमानत नहीं मिली है जो शाहरुख़ के लिए बहुत परेशां करने वाली बात है।

Aryan Khan Fake Video

फिलहाल के लिए तंजीम उल इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी क्या कहना है कि सिर्फ दुनिया की तालीम हासिल करने से कोई इंसान नहीं बन जाता। शाहरुख के बेटे को इस्लाम की तालीम भी लेनी चाहिए थी। शायद वह मदरसे में पढ़े होते तो इस तरह की हरकत ना करते। फिलहाल के लिए उन्हें जायज और नाजायज चीजों में अंतर नहीं पता है। जब बच्चा गलत करता है तो उसके मान बाप को उसे समझाना चाहिए और माँ बाप को भी शिक्षा लेनी चाहिए।

Aryan Khan

अरे नहीं नहीं बल्कि मां बाप को भी यह सीखने की जरूरत है कि किसी भी प्रकार का नशा उनके बच्चे के लिए हानिकारक होता है यदि उनका बच्चा नशे में फस गया है तो उसको जल्द से जल्द बाहर लाने का प्रयास मां-बाप द्वारा किया जाना चाहिए

You cannot copy content of this page