अक्षय कुमार को शिल्पा से जुड़े राज खोलने के लिए मिले थे 35 लाख ₹, जानिए तब अक्षय का क्या था रिस्पांस

Akshay Kumar

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चा हर जबान पर हो रही है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त अश्लील फिल्म बनाने के मामले में न्यायिक हिरासत में जा चुके हैं। अब शिल्पा से जुड़ी कई बातें बाहर निकल कर आ रही हैं। एक समय पर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का लव अफेयर था। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दुसरे से प्यार किया करते थे, लोगों को लगने लगा था कि आगे चलकर दोनों शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों के रिश्ते के बीच कैसे खटास शुरू हुई आज हम आपको बताने वाले हैं।

एक समय पर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के चर्चे हर अखबार में होते थे, बता दें कि 1994 में तू अनाड़ी मैं खिलाडी नाम से अक्षय की फिल्म आई थी जिसके बाद अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी काफी नजदीक आ गए थे। दोनों की नज़दीकियां बढ़ती गई और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय कुमार सभी कलाकारों के इतने ज्यादा करीब आ जाते थे कि किसी को इस बात का पता नहीं लगने देते थे की लड़की उनके प्यार के जाल में फंस चुकी है। किसी भी हीरोइन के साथ लंबा समय बिताने के लिए अक्षय कुमार उनसे सगाई कर लेते थे। ऐसा वह मंदिर में जाकर करते थे लेकिन जब शादी की बात आती थी तो वह मुकर जाते थे।

इस तरह की बातों को हर मीडिया हाउस उस वक्त कवर करना चाहता था। एक बार अंग्रेजी अखबार ने अक्षय कुमार के पास आकर कहा था कि यदि वह अपने रिश्ते के बारे में बात करेंगे तो उनको 35 लाख रुपए मिलेंगे। ऐसे में अक्षय कुमार ने यह ऑफर ठुकरा दिया था, लेकिन इसके बाद भी अक्षय कुमार के पास अन्य मीडिया हाउस और अखबार वाले आते रहे ताकि वह उनकी स्टोरी को कवर कर सके और सबका मुनाफा हो। अब हाल ही में शिल्पा ने अपने पास्ट को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसपर उन्होंने कहा है की मेरे लिए वह दिन बहुत खराब थे। लेकिन मैं खुश हूँ कि मैं इन सबसे उबर गई हूँ। काली रात के बाद सुबह आती ही है। अब पुरानी बातों का कोई महत्त्व नहीं है लेकि

You cannot copy content of this page