Bollywood

Stree 2 में Akshay Kumar ने किया कैमियो, वरुण धवन ने भी मचाया तहलका

Akshay Kumar In Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो चुकी है, जिसे लेकर काफी लंबे समय से दर्शकों के बीच उत्साह नजर आ रहा था. आपको बता दे कि इस फिल्म के गाने और इसके ट्रेलर ने लोगों के बीच पहले ही तहलका मचा दिया जिसके बाद लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.

रिलीज के साथ ही फैंस को एक बहुत बड़ा तोहफा मिला है और वह स्त्री 2 (Stree 2) में अक्षय कुमार का कैमियो था जिसे देखकर लोग हैरान रह गए क्योंकि इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रोल अजब है. इससे पहले इस तरह के रोल में अक्षय कुमार को किसी फिल्म में नहीं देखा गया.

6 सालों से हो रहा Stree 2 का इंतजार

आपको बता दे की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) का इंतजार लगभग 6 सालों से लोगों को था और यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खड़ी होती नजर आ रही है. फिल्म रिलीज होने के साथ ही पर्दे पर छा गई. रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों की भीड़ सिनेमा घरों में देखने को मिली. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के डांस के अलावा भी उनकी कहानी शामिल की गई है.

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों को एक बहुत बड़ा तोहफा मिला जहां विक्की कौशल की फिल्म छावा का टीजर भी स्त्री 2 (Stree 2) में दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर पहले से ही फिल्म का क्रेज़ देखने को मिल रहा था और अब इन सुपरस्टार के शानदार कैमियों के बाद इस फिल्म में चार चांद लग गई है.

अक्षय के कैमियो ने मचाया धमाल

स्त्री 2 (Stree 2) में इस बार कई मशहूर कलाकार ने कैमियो किया है. अक्षय के इस कैमियों के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और उनके फैंस ने तो उन्हें हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का थानोस भी बता दिया है. दरअसल थानोस मार्बल यूनिवर्स का एक सुपर विलेन है जिसने आधी दुनिया को बस चुटकी में गायब कर दिया था. अक्षय कुमार के अलावा वरुण धवन को भी कैमियो करते हुए देखा गया. दोनों कलाकार ने अपने दमदार कैमियों से इस फिल्म में एक अलग ही जान डाल दी.

अक्षय कुमार के डरावने लुक्स को देखकर फैंस बिल्कुल हैरान रह गए और उनके डायलॉग भी बड़े कमाल के थे. भले ही वरुण धवन का रोल भेड़िया के रूप में छोटा था लेकिन वह काफी दमदार देखें. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 (Stree 2) में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने भी शानदार काम किया है.

Related Articles

Back to top button