January 29, 2022

Aishwarya Rai की भाभी Shrima Rai देती हैं बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात, जानिए ननद-भाभी के बीच कैसा है रिश्ता ?

Aishwarya Rai and shrima rai

डेस्क : बॉलीवुड जगत में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) का खूब नाम चलता है, बता दे की वह जब से फिल्म इंडस्ट्री में आई है तब से हर फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम करके जनता को मंत्र मुग्ध किया है। इतना ही नहीं जब ऐश्वर्या राय मुंबई में सेटल हुई तो उनकी भाभी श्रीमा राय और ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय भी शादी करके बांद्रा में सेटल हो गए।

इस वक्त श्रीमा के दो बच्चे हैं। श्रीमा वैसे तो भारत के मैंगलोर में पैदा हुई थी लेकिन परवरिश के लिए उनके घर वालों ने उनको अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में भेज दिया था। श्रीमा भारत और अमेरिका के बड़े-बड़े ब्रैंड के साथ जुड़कर मॉडलिंग कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 2009 में Mrs India Globe का खिताब जीता था।

बता दें कि एक समय पर श्रीमा बैंक इंडस्ट्री में काम करती थी। बैंकिंग इंडस्ट्री के साथ साथ ही वह अपनी बैंक की ऑर्गनाइजेशन में बड़े पद पर काम कर रही थी लेकिन बाद में उन्होंने फैसला लिया कि वह एक फुल टाइम माँ इन्फ्लुएंसर बनकर काम करेंगी और विश्व की अन्य माताओं को नसीहत देंगी। श्रीमा का कहना है कि ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, वह लोग उनके बिल्कुल दिल के करीब रहते हैं। ऐश्वर्या राय उनकी बिल्कुल एक सहेली की तरह बर्ताव करती है।

बता दें कि जब श्रीमा राय की गोद भराई का फंक्शन था तो उसमें पूरा परिवार यानी कि पूरा अमिताभ बच्चन का परिवार शामिल हुआ था। जिस प्रकार ऐश्वर्या राय कभी यह नहीं बताती कि वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। उसी प्रकार सीमा राय भी नहीं बताती कि वह कोई बड़ी स्टार है। परिवार में कोई भी त्यौहार होता है तो सभी लोग इन त्योहारों को एक साथ मिलकर मनाते हैं।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल