शिल्पा शेट्टी का दर्द : राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद, अपनी जिंदगी में नहीं दबाना चाहती “पॉज बटन” – बोली हर पल जीना चाहती हू मैं-

Shilpa Setty

डेस्क : बीते वक्त हमने शिल्पा शेट्टी की जिंदगी को काफी करीब से देखा है, वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर विवाद थमा नहीं है, सारी परेशानियों का सामना करते हुए शिल्पा टीवी स्क्रीन पर वापस आ गईं हैं। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अब नया पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है की कितनी भी मुश्किलें जिंदगी में आ जाएं हमें सारी समस्याओं से लड़ कर आगे बढ़ना होगा क्योंकि जिंदगी जीने के लिए है। हर पल हमें जीना चाहिए।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने आपको आजकल राज कुंद्रा से ज़रा हटके देख रही हैं। उन्होंने अब किताब पढ़ना शुरू कर दिया है, जो किताब शिल्पा पढ़ रही हैं उसके कुछ अंश सोशल मीडिया पर प्रकाशित किए हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने हिम्मत दिखाते हुए लोगों का सामना किया है और वह दोबारा सुपर डांसर के मंच पर आ गई हैं। वह दोबारा अपने रंग ढंग में जज की कुर्सी पर बैठ गईं हैं। जब शिल्पा शेट्टी काम पर लौटी तो सभी लोग खुशी से झूम उठे। सुपर डांसर के मेकर्स ने शिल्पा की खूब तारीफ की।

शिल्पा जो किताब पढ़ रही हैं उसमें तनावपूर्ण जिंदगी में किस प्रकार से आगे बढ़ना है इसके नुस्खे लिखे हैं। शिल्पा शेट्टी ने किताब के कुछ लाइनें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इस प्रकार है “हम अपने जीवन में ‘ ‘पॉज’ दबाने के लिए नहीं आए हैं। हम जो चाहते हैं वह आसानी से कर सकते हैं, हमारे जीवन में एक समय आता है जिसमें हम तनाव में चले जाते हैं। हमारे पास जीने के लिए बस समय है इसलिए हमेशा जीना चाहिए है। मैं जिंदगी का हर पल जीना चाहती हूँ। दूसरी तरफ बात करें राज कुंद्रा मामले की तो इसमें मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम बिल्कुल भी ढील बरतती नजर नहीं आ रही है। फिलहाल राज कुंद्रा जेल में बंद हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page