श्वेता तिवारी ने बिना कुछ करे ही घटाया 10 किलो वजन – सबको हैरान करके खोला राज़

Sweta Tiwari

डेस्क : श्वेता तिवारी की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें छाई रहती है। बता दें कि अब उन्होंने अपना वजन घटा लिया है। वह अब और भी ज्यादा सुन्दर हो गईं हैं।अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में कई लोग श्वेता तिवारी के फिटनेस का राज़ जानना चाहते हैं। यदि आप श्वेता तिवारी का इंस्टाग्राम अकाउंट चलाएं तो वहां आपको श्वेता की कई ऐसी तस्वीरें मिलेंगी जिनको देखत आप उत्तेजित हो जाएंगे।

श्वेता तिवारी इस वक्त काफी पतली हो गईं हैं, उनके पतले होने की एक मात्र वजह डाइटिंग बताई जा रही है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि आपने अपना वजन घटाने के लिए क्या किया तो उन्होंने कहा की मैंने परफेक्ट शेप पाने के लिए अपने खाने पीने की आदत में सुधार किया है।

श्वेता तिवारी का कहना है कि जब उन्होंने अपने बच्चे की दूसरी डिलीवरी की तो उनका वजन 10 किलो बढ़ गया था। ऐसे में उन्होंने बढ़े हुए वजन को मात्र डाइट किया और अपने वर्कआउट पर भी ध्यान दिया जिसके चलते अब वह फिर से शुरू में आ गई है। श्वेता तिवारी ने बताया कि वह एक घंटे ट्रेडमिल पर दौड़ती है, साथ ही हफ्ते में तीन बार जिम जाती है। उन्होंने अपने जिम में कार्डिओ, वेटलिफ्टिंग जैसे वर्कआउट शामिल किए हैं। ऐसे में रोजाना श्वेता योगा पर ध्यान देती हैं।

You cannot copy content of this page