बिहार के में बड़ा नाव हादसा: पशुओं के लिए चारा लाने जा रहे 30 लोग नदी में डूबे, 26 को किया रेस्क्यू, 4 अभी भी लापता

Bihar

न्यूज डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा के दीनदयाल दियारा क्षेत्र से आ रही है। जहां, पशुओं के लिए चारा लाने जा रहे हैं, नाव पर सवार कई व्यक्ति डूब गए। बताते चले की जैसे ही घटना की सूचना आसपास के ग्रामीणों को मिली बात आग की तरह फैल गई, चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नाव में तकरीबन 30 लोग सवार थे। जिसमें ग्रामीणों की मदद से 26 लोगों को सकुशल बाहर निकाला जा चुका है, और 4 लोग अभी भी लापता है।

ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थानों को दी। मौके पर एसडीएम ने एनडीआरएफ की टीम बुलाई है। और लापता लोगों की तलाश जारी रखी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नाव पर सवार होकर 25 से 30 सुबह तकरीबन 8:30 बजे गंडक पार करके दियारा में खेती बाड़ी को जा रहे थे। जैसे ही बगहा से दियारा जाने के लिए नाव खुली नदी के बीच नाव पहुंच गई और देखते ही देखते नदी के भंवर में फंसकर अचानक नाव पलट गई। जिसमें नाव पर सवार सभी 30 लोग आदमी डूब गए। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि नाव नदी के भंवर में फंस गई। जिसके बाद नदी में नाव डूब गई। नाव डूबते ही घाटों पर तैनात अन्य नाव चालकों ने नदी में उतर कर लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

इधर घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन के लोग पहुंचकर लोगों की तलाश कर रहे हैं। इस दौरान गोताखोरों ने 5 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। नदी की धार तेज होने के कारण लोगों को रेस्क्यू करने में काफी परेशानी हो रही है। 

You cannot copy content of this page