अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और तिहाड़ जेल का कनेक्शन आया सामने ! जानें क्यों 5 घंटे तक चली पूछताछ

Jacqueline Fernandez

डेस्क : समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर बताया की, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इस वक्त दिल्ली में हैं। दिल्ली में स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की है। यह पूछताछ 5 घंटे तक चली। एएनआई के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर पर लिखा, “प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पिछले पांच घंटे से दिल्ली में पूछताछ कर रही है।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, उससे गवाह के तौर पर पूछताछ की जा रही है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश चंद्रशेखर केस में आया है। यह मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपए की वसूली का है। सुकेश चंद्रशेखर एक ऐसा व्यक्ति है जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरण से 2 करोड रुपए लिए थे, दो करोड़ रुपए की एवज में उसने पार्टी को चुनाव चिन्ह दिया था। जब मामले की पड़ताल हुई तो सारा भेद खुल गया और सुकेश चंद्रशेखर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि सिंह ब्रदर्स के नाम से मशहूर रैलीगेयर के प्रमोटर मलविंदर और शिविंदर सिंह की पत्नियों से 200 करोड़ों रुपए वसूले गए थे। यह 200 करोड़ रुपए सुकेश चंद्रशेखर ने वसूले थे। बता दें कि इस मामले में आरबीएल बैंक के अधिकारियों का नाम भी सामने आ रहा है। इसी क्रम में ईडी ने चेन्नई के घर पर रेड़ मारी थी। इस घर से भारी मात्रा में कैश मिला है, साथ ही 15 लग्जरी गाड़ियां भी घर के बाहर खड़ी पाई गई थी। सिंह ब्रदर्स यानी की रैलीगेयर्स के इन्वेस्टर्स बीते अक्टूबर 2019 से तिहाड़ जेल में बंद हैं। दोनों की पत्नियों को उपर्युक्त बताए गए व्यक्ति सुकेश चंद्रशेखर ने फोन किया था और कहा था कि वह उनकी पत्नियों को जेल से छुड़वाने में मदद करेगा जिसके लिए भारी मात्रा में उसने पैसों की डिमांड की थी।

जहाँ तक बात है एक्ट्रेस जैकलीन की तो वह कई NGO से जुड़ी हैं और उनको मदद पहुंचाती है ऐसे में ED उनसे बतौर गवाह के रूप में बात चीत कर रही है। इस बीच जैकलीन कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने पिछले साल के अंत में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ धर्मशाला में भूत पुलिस के लिए शूटिंग की। वह जॉन अब्राहम के साथ अटैक में भी नजर आएंगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page