January 24, 2022

तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को दिल्ली में राजश्री के साथ लेंगे 7 फेरे – जानिए कहाँ से है दुल्हन के संबंध

Tejashwi Yadav Rajshree

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की शादी बृहस्पतिवार को दिल्ली में राज्श्री (Rajshree) के साथ होने वाली है। ऐसे में दोनों जल्द ही वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राज्श्री हरियाणा की निवासी है। इस शादी को दोनों के घरवालों ने गोपनीय रखा है। बता दें कि ओमीक्रॉन वायरस के चलते शादी में मेहमानों की संख्या को सीमित कर दिया गया है। मात्र 50 लोगों की मौजूदगी में यह शादी संपन्न होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार के नजदीकी लोग ही तेजस्वी और राजश्री को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचेंगे। दोनों के बीच एक खास प्रकार की निकटता है जो लंबे समय से चली आ रही थी लेकिन अब दोनों की शादी फिक्स हो गई है।

तेजस्वी यादव के घर वाले ही नहीं बल्कि राजश्री के घर वाले भी इस शादी की गोपनीयता को बनाए रखना चाहते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी के जीजा चिरंजीव राव पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे हैं। इस शादी में कैप्टन अजय यादव और उनकी धर्मपत्नी शकुंतला यादव के साथ ही रेवाड़ी के विधायक उपस्थित होंगे। तेजस्वी की बहन अनुष्का भी रेवाड़ी में शादी में पहुंचने के लिए निकल चुकी है। शादी को लेकर नजदीकी सगे संबंधियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

लालू यादव की बेटी अनुष्का का रिश्ता भी रेवाड़ी में ही हुआ है। ऐसे में अब उनकी बहू भी रेवाड़ी से आ रही है, बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव की होने वाली बहू राज्श्री ने दिल्ली से पढ़ाई पूरी की है। इतना ही नहीं अब लालू यादव के हरियाणा से दो समधी हो गए हैं। लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का के ससुर कैप्टन अजय सिंह यादव, लालू प्रसाद यादव की समधि है। आने वाले समय में हम राजश्री के पिता को लालू प्रसाद यादव का समधी बनते हुए देखेंगे। तेजस्वी यादव ने 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में जेडीयू एवं भाजपा को कड़ी टक्कर दी थी। वह 2016 में बिहार के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। इस वक्त उनकी आयु 32 वर्ष हो गई है। साल 2020 में तेजस्वी यादव के होने से राजद पार्टी इस वक्त विधायकों की संख्या को लेकर नंबर वन पार्टी बनी गई है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक