January 26, 2022

BPSC की 67 वीं पीटी स्थगित अगले साल 23 जनवरी को होनी थी परीक्षा, जानिए आयोग ने क्या कहा

BPSC

न्यूज डेस्क : बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं पीटी परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। आयोग ने पीटी परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इसकी सूचना जारी करते हुए बिहार लोक सेवा आयोग की 67वी प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा स्थगित करने की जानकारी दी गई। बिहार लोक सेवा आयोग इस परीक्षा को अगले साल 23 जनवरी को आयोजित करने वाला था। परंतु किसी कारण के वजह से आयोग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसे स्थगित करने की सूचना प्रेषित की है।

आयोग ने बताया कि परीक्षा की नई तिथि की सूचना वेबसाइट के माध्यम से अभ्यर्थियों को जल्द दी जाएगी। बताते चलें कि बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन अभी समय से परीक्षा व रिजल्ट देने में बिहार भर में एक मात्र संस्था के रूप में अपनी पहचान बनाई है। बिहार में विभिन्न प्रतियोगी छात्र छात्राओं के लिए एक तरफ जहां परीक्षा और नियुक्ति पत्र के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है, वहीं बीपीएससी टाइम टू टाइम परीक्षा आयोजित कर रिजल्ट देने में अपनी शानदार छवि देशभर में बनाई है। वहीं पीटी स्थगित होने के स्पष्ट कारणों का अभी तक पता तो नहीं चल सका है परंतु आयोग जल्द ही परीक्षा आयोजन की नई तिथि को घोषित कर सकेगा।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …