शहाबुद्दीन बेटी की निकाह की तैयारियां पूरी -आज आएगी बरात, देखें शाही शादी की तैयारी की तस्वीरें

Sahi Shadi

डेस्क : सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं। आज मोतीहारी से बारात आएगी। बता दे की इसको लेकर प्रतापपुर में शादी की तैयारियां पिछले 10 दिनों से जोरशोर से चल रही है। अब बस बरातियों व मेहमानों का इंतजार है। वहीं प्रतापपुर में पूर्व सांसद के मकान के समीप मेहमानों को रहने, खाने तथा मेहमान नवाजी के लिए कई बीघा में भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया।

जबकि घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। देखरेख करने वालों के अनुसार इस शादी में 30 हजार से अधिक लोगों के शिरकत करने की उम्मीद है। साथ ही बड़े-बड़े नेता तथा अधिकारियों सहित अन्य गणमान्यजनों को भी आमंत्रित किया गया है।

सीएम नीतीश के स्वागत के लिए तैयार है RJD विधायक: बताते चलें कि शहाबुद्दीन और उनके परिवार के बेहद खास और सीवान के रघुनाथपुर से RJD विधायक हरिशंकर यादव इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे शादी की तैयारियों पर नजर रखे हैं। उन्होंने कहा कि- “शहाबुद्दीन साहब की बेटी की शादी में अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आते हैं तो, मैं उनका जोरदार स्वागत करूंगा।” हालांकि CM नीतीश की ओर से शादी में शामिल होने को लेकर पुष्टि नहीं की गई है।

शादी में कई दिग्गज अभिनेता भी शामिल होंगे: बता दें कि शहाबुद्दीन की बेटी की शादी में RJD के नेताओं के अलावा सीएम नीतीश कुमार, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री RCP सिंह सहित बिहार और देश के कई दलों के नेताओं को आमंत्रण है। नेताओं के अलावा बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, संजय दत्त सहित देश के कई VVIP लोगों को न्योता दिया गया है।

पिता के बिना बेटी की शादी में खल रही है कमी: बता दे की दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पड़ोसी ने बताया कि शहाबुद्दीन हमारे चचेरे भाई थे। यह गांव की एक ऐसी शादी है जिसका इंतजार वर्षों से कई लोगों को था। शादी की तैयारी देख खुशी हो रही है।  बातों ही बातों में पड़ोसी शेख इजहारुल हक की आंखे दिवंगत मो.शहाबुद्दीन की याद को लेकर भर आईं और गला भारी हो गया। उन्होंने कहा कि उस शख्स की आज कमी खल रही है।

You cannot copy content of this page