December 10, 2022

बिहार की सियासी – लालू के लाल Tejashwi Yadav और CM नीतीश से मिलें आदित्य ठाकरे..

बिहार की सियासी - लालू के लाल Tejashwi Yadav और CM नीतीश से मिलें आदित्य ठाकरे.. 1

डेस्क : महाराष्ट्र के शिवसेना उद्धव बाळासाहेब ठाकरे के नेता और महा विकास अघाड़ी सरकार में पूर्व मंत्री रहे आदित्य ठाकरे ने आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि यह पहली बार है, जब वो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिल रहे हैं. देश के युवाओं को इस समय एक साथ आना चाहिए. देश में इस समय बेरोजगारी एक बहुत बड़ा मुद्दा है, जिसे हमें ही उठाना होगा.

हर बैठक के राजनीतिक मायने नहीं होती है’

आदित्य ठाकरे की इस मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात कराई. इस बैठक की व्यवस्था उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ही कराई थी. जानकारी के अनुसार यह आदित्य ठाकरे की योजना का हिस्सा नहीं था बल्कि दोनों ही नेता एक ही कार में बैठ कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने गए थे. इस बैठक के बाद तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे दोनों ने ही मीडिया से बात भी की.

इस बैठक को लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा कि हर मुलाकात के राजनीतिक मायने नहीं हो सकती है. यह युवाओं की एक बैठक थी. हमने उन्हें मुंबई आने को भी कहा है. यह मुलाकात एक नई दोस्ती को जन्म देगी.

बिहार के मंत्री आलोक मेहता ने बैठक को लेकर कही ये बात

इस बैठक को लेकर बातचित करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ही नेताओं के बीच काफी सकारात्मक बातचीत हुयी है. सबको एक साथ मिलकर काम करना है. हम लोग भविष्य को लेकर काफी ज्यादा आशावादी हैं. दोनों ही युवा नेता आदित्य आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव काफी मुखर है. हम लोग सभी विपक्षी एकजुटता के लिए तत्परता से कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ें   Bihar में शुरू हुई G-20 बैठक की तैयारियां, जुटेंगी अंतरराष्ट्रीय स्तर की करीब 250 हस्तियां….

भविष्य की है पूरी तैयारी

आपको बता दें कि बिहार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जब से सत्ता में आए हैं, वो लगातार विपक्ष को एक करने की बात दोहरा रहे हैं. इससे पहले भी कई नेता उनसे मुलाकात कर चुके हैं. इसी कड़ी में अब शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे की इस मुलाकात को और ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है.