January 26, 2022

दिन में ली शराब न पीने की शपथ.. शाम ढलते ही नशे में झूमने लगे हेडमास्टर साहब, जानिए- पकड़े जाने पर क्या कहा?

Sharab

डेस्क: बीते शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पूरे सूबे में फिर से शराब बंदी कानून को और मजबूती बनाने के लिए शराब न पीने की शपथ दिलवाई थी, और अगले दिन शनिवार को ही.. हेड मास्टर साहब शराब के नशे में झूमते मिले, ताजा मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से आया।

बता दे की शराब पीकर हेड मास्टर साहब मुजरा पार्टी करने लगे, आसान भाषा में कहें तो जहां 10 लोग एक साथ खड़े हो और उस मौके पर कोई व्यक्ति अचानक से आकर नौटंकी करना शुरू कर दे, शराब की नशे में मजमा पसारे मास्टर साहब की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी, पुलिसकर्मियों ने भी तो अभी-अभी ही शपथ लेकर कसमें खाईं थी। पुलिस भी वर्दी चढ़ाए, सीना तानकर मौके पर भागे-भागे पहुंचे और शराब की नशे में धुत हेडमास्टर साहब को तुरंत पकड़ लिया। कहा- अब बस करिए मास्टर जी, चलिए हमारे साथ हवालात।

क्या बहाना मारा हेडमास्टर साहब ने:- बता दें कि कहानियां भी खत्म नहीं हुई, जब पुलिस वाले ने हेड मास्टर साहब को जेल के हवाले ले गए तो, हेड मास्टर साहब ने जो कहा उसे सुन पुलिस वाले भी दंग रह गए, पुलिस ने जब उनसे पूछा कि शराब कहां पिए हो तो आरोपी हेडमास्टर ने कहा “साहब मैं बिहार में शराब नहीं पिया हूं..UP से पीकर aa रहा हु..पुलिस ने शाम करीब 7 बजे हेडमास्टर को यूपी के छतौनी से शराब सेवन कर लौटते वक्त गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा बकाया मामला पश्चिम चंपारण जिले के पिपरासी थानाक्षेत्र अंतर्गत कांटी टोला का बताया जा रहा है, गिरफ्तार आरोपी कुंदन कुमार गोंड के प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर हैं, इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि उक्त शिक्षक को शराब सेवन करने के बाद यूपी के छतौनी से लौटने वक्त गिरफ्तार किया गया है, इस घटना की खबर एसपी को भी है, एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि मेडिकल जांच कराने के बाद शनिवार को आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …