Lockdown: बार बालाओं के ठुमकों पर झूम रहे लोगों का Video viral, बिहार में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

नवादा. देश में इस वक्त लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इस दौरान सरकार के द्वारा किसी भी प्रकार के सामूहिक, सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन पर रोक लगी हुई है. किसी प्रकार की सामाजिक गतिविधियों पर भी रोक है. मगर लोग हैं कि इस लॉकडाउन के कानून को रोज तोड़ते नज़र आ रहे हैं. ऐसी ही एक तस्वीर नवादा (Nawada) से आई है जहां गांव में सामूहिक रूप से एक डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इसमें देर रात तक बार बालाओं के साथ युवा फिल्मी गीतों पर डीजे की धुन पर थिरकते रहे. यह वायरल वीडियो (Viral Video) रोह प्रखंड के जलालपुर गांव की बताई जा रही है. हालांकि इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हो सकी है.

वीडियो में गांव के युवा कई बार बालाओं के साथ एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. खुलेआम पूरे गांव में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. मगर लोग गानों की धुन पर थिरकते रहे. बार बालाओं के साथ युवाओं का नाच फेसबुक लाइव के जरिये होती रही. कई लोग इसे देखकर शेयर भी किये.

गांव में इस बात की चर्चा है कि राजगीर से इन बार बालाओं को नाच के लिए मंगवाया गया था. सोशल मीडिया पर इस कार्य का भरपूर विरोध भी हो रहा है.

इस संबंध में जब रोह के थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें हुई है. मगर यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कहां का है. पूरे मामले की जांच के लिए पुलिसकर्मियों को लगा दिया गया है.फिलहाल मामले की जांच जारी है.

बहरहाल लॉकडाउन अवधि में इस प्रकार के सभी आयोजनों पर रोक है. वहीं बार बालाओं के साथ इस प्रकार खुले आम ठुमका लगाना कई सवाल खड़े कर रहे है. अब देखने वाली बात होगी पुलिस कहां तक इस मामले में पहुंच पाती है.

Input न्यूज़ 18