LNMU ने जारी किया पार्ट 1 में रजिस्ट्रेशन का डेट , जानिये बिना विलंब शुल्क के कब तक होगा रजिस्ट्रेशन

LMNU EXAM DAte

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने स्नातक सेशन 2020 – 23 में पार्ट 1 में नामांकित छात्र छात्राओं के रजिस्ट्रेशन की तिथि घोषित कर दी है। विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण अध्यक्ष ने सभी
अंगीभूत एवं संबद्ध महाविद्यालय के प्रधानाचार्य को इस आशय की सूचना दिया है। महाविद्यालयों में नामांकित छात्र – छात्राओं का स्नातक प्रथम खण्ड (प्रतिष्ठा / सामान्य) कला, विज्ञान एवं वाणिज्य सत्र-2020-23 में विश्वविद्यालय के वेबसाईट (www.immu.ac.in) पर ऑनलाइन के माध्यम से पंजीयन की तिथि 2 अप्रैल से 15 अप्रैल तक सामान्य शुल्क के साथ व 16 अप्रैल से 20 अप्रैल तक विलंब शुल्क के साथ होगा ।

छात्रों द्वारा On-line Registration के उपरान्त महाविद्यालय में हार्ड कॉपी जमा कराना होगा। सभी छात्र-छात्राओं द्वारा On-line Registration आवेदन तथा On-line शुल्क स्वीकार किया जायेगा। पंजीयन हेतु BSEB के छात्रों के लिए 150/- रू० तथा दूसरे बोर्ड के छात्रों के लिए 230/-रू0 शुल्क स्वीकार किये जाएंगे। किसी भी स्थिति में Of- line आवेदन एवं शुल्क स्वीकार नहीं किया जायेगा। पूर्व में (सत्र 2019-22) नामांकित छात्र/छात्राएं जिनका पंजीयन नहीं हो सका है, वैसे छात्र/छात्रा भी On-line के माध्यम से पंजीयन करा सकते है।

You may have missed

You cannot copy content of this page