राज्य में बढ़ रहे है कोरोना के मामले , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की उच्चस्तरीय बैठक , इन मामलों पर हुई चर्चा…

Nitish Kumar

राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसे देखते हुए प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज एक हाईलेवल बैठक बुलाई थी। इस समीक्षा बैठक में बिहार के सभी जिलों के डीएम से मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। बैठक में बिहार पुलिस के अफसर , स्वास्थ्य विभाग के अफसर और गृह विभाग के अफसर भी मौजूद थे।

सीएम ने ली स्थिति की जानकारी- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर जिले में कोरोना मामलों के वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस समीक्षा बैठक में कोरोना गाइडलाइन के तहत काम करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अफसरों को क्वॉरेंटाइन सेंटर की स्थिति को ठीक करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के इस बैठक में माइक्रो कंटेमेंट जोन आदि बनाने के संबंध में भी चर्चा हुई है।

राज्य में बढ़ रही है मरीजों की संख्या- राज्य में कोरोना मामलों की संख्या एक बार फिर से बढ़ने लगी है। शुक्रवार को राज्य में कोरोना के 90 नए केस सामने आए हैं। बिहार में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 436 तक पहुँच गई है। हालांकि राहत की बात ये रही कि शुक्रवार को गुरुवार से कम मरीज सामने आए। गुरुवार को जहाँ 107 नए मामले सामने आए थे तो वहीं शुक्रवार को यह आंकड़ा 90 का रहा। शुक्रवार को पटना में सर्वाधिक 26 नए मरीज मिले।

You may have missed

You cannot copy content of this page