राजधानी तेजस एक्सप्रेस में चड्डी बनियान में घूमते दिखे सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक, यात्रियों ने कहा…

Gopal Mandal MLA

न्यूज डेस्क : बिहार में आए दिन सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायकों की करतूत अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। लेकिन, इसी बीच जो खबरें सामने आई है, वह थोड़ा हटके भी है, और काफी शर्मनाक और निंदनीय भी है। सोशल मीडिया पर हमेशा विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उफ गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, विधायक का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चलती ट्रेन के अंदर वो चड्डी और बनियान में घूमते हुए दिख रहे हैं। जब लोगों ने उसके इस हर हरकत पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कथित तौर पर एक यात्री से गाली-गलौज तक कर डाली हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात्रि राजेंद्र नगर टर्मिनल से नई दिल्ली के लिए खुलने वाली तेजस एक्सप्रेस अपने नियत समय से गंतव्य की ओर रवाना हुई। इसी बीच जेडीयू विधायक अपने लोगो के साथ पटना जंक्शन पर ट्रेन में सवार हुए। इनका कोच H -1 के सीट नंबर 13,14 और 15 था। इसी बीच जब ट्रेन बक्सर से मुगलसराय के बीच चल रही थी तभी JDU के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल शौचालय से अंडरवियर के साथ बाहर निकले। जब कोच में बैठे महिला यात्रियों ने इस पर आपत्ति जताई तो विधायक आग बबूला हो उठे, गाली गलौज पर उतर आए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी। फिर ट्रेन मुगलसराय पहुंचने के बाद आरपीएफ और जीआरपी के सहयोग से मामले को शांत करवाया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी तेजस एक्‍सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री प्रह्लाद पासवान ने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की है। बता दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने अलग-अलग कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से रुपयों की उगाही करने का गंभीर आरोप लगाया था। फिर कुछ दिनों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपमुख्‍यमंत्री को आई लव यू कह दिया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page