बिहार में पक्ष और विपक्ष ने नेता आये पप्पू यादव के समर्थन में, गिरफ्तारी को बताया गलत

न्यूज डेस्क : सारण भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी द्वारा छुपाए एम्बुलेंस के मामले को उजागर करने के बाद जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में अब पक्ष और विपक्ष के नेताओं के स्वर मुखर होने लगा है। कई नेताओं ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को गलत और रिहाई की मांग उठाई है। पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार सरकार के घटक दल हम के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि – कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज़ में उसे गिरफ़्तार किया जाए ऐसी घटना मानवता के लिए ख़तरनाक है। ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जाँच हो तब ही कोई कारवाई होनी चाहिए नहीं तो जन आक्रोश होना लाज़मी है।

भाजपा के पूर्व रास्ट्रीय मंत्री व एमएलसी रजनीश कुमार भी पप्पू यादव के समर्थन में दिखे – उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को इस समय में गिरफ्तार करना दुर्भाग्यपूर्ण है।मैं राज्य सरकार से माँग करता हूँ कि श्री पप्पू यादव जी को अविलंब रिहा करे। युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सुल्तानगंज विधानसभा के प्रत्याशी ललन कुमार ने सरकार को घेरा – युवा नेता ने एक वीडियो साझा कर बिहार सरकार को जमकर लताड़ लगाई है, विदित हो कि श्री कुमार लगातार पप्पू यादव के समर्थन में दो दिनों से बिहार सरकार पर जुवानी हमला तेज किये हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र को बचाने के लिए और बुद्ध व राजेंद्र प्रसाद की गरिमा को बहाल रखने के लिए इस अलोकतांत्रिक कार्रवाई के खिलाफ है। आपकी हिटलरशाही की हम पुरजोर खिलाफत करते हैं। कांग्रेस की प्रवक्ता व पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने भी सरकार पर निशाना साधा है.

पप्पू यादव की गिरफ्तार कर असंवेदनशील काम किया – मंत्री मुकेश सहनी नीतीश कैबिनेट में मंत्री मुकेश सहनी ने साफ-साफ कहा है कि सरकार ने असंवेदनशील काम किया है। सहनी ने ट्वीट कर कहा कि जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए।सरकार को जन प्रतिनिधि,सामाजिक संस्था एवं कार्यकर्ता को आमजन के मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए। जन प्रतिनिधि को भी कोरोना गाइड्लाइन का सख़्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए।ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव को गिरफ़्तार करना असंवेदनशील है

You cannot copy content of this page