पटना से मधेपुरा के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को लेकर निकली पुलिस , जानिये 32 साल पुराना …

Pappu Yadav

डेस्क : पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज सुबह से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। लगातार पप्पू यादव के गिरफ्तारी को लेकर तमाम राजनीतिक दल के सदस्य के तरफ से कई तरह के बातें कही जा रही है।सोशल मीडिया से लेकर गांधी मैदान थाना तक लोग पप्पू यादव के रिहाई के लिए मांग कर रहे हैं। बता दें कि आज पप्पू यादव को गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाना लाया गया। एंबुलेंस विवाद में भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ बोलना पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के लिए काफी भारी पड़ गया है। छपरा-पटना में केस दर्ज होने के बाद अब उन्हें मधेपुरा पुलिस ने पटना से अरेस्ट कर लिया है। 32 वर्ष पुराने मामले में गिरफ्तार करने के लिए बीते 22 मार्च को वारंट जारी हुआ था। मधेपुरा की पुलिस टीम पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर मधेपुरा ले जा रही और जेल भेजेगी।

मधेपुरा कोर्ट ने जारी किया है गिरफ्तारी वारंट मधेपुरा पुलिस का दावा है कि मुरलीगंज थाना में दर्ज 32 वर्ष पुराने केस का इसी साल 22 मार्च को सुनवाई करते हुए मधेपुरा कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। वारंट कुमारखंड आया था। इश्तिहार, कुर्की का नोटिस निकला था।और इसी सिलसिले में मधेपुरा पुलिस पटना आकार पप्पू यादव को अपने गिरफ्त में लेकर मधेपुरा रवाना हुई।

गौरतलब है की दो दिनों पहले ही छपरा में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। और आज सुबह पटना पुलिस उन्हें गिरफ्त में लेकर सीधे गांधी मैदान थाना ले आयी।दूसरी तरफ लॉकडाउन उल्लंघन करने और PMCH के कोविड वार्ड में घूमने के मामले में उनके उपर मजिस्ट्रेट के बयान पर पटना के ही पीरबहोर थाना में FIR दर्ज कर दी गई है। अब मधेपुरा पुलिस पप्पू यादव के उपर तीसरा शिकंजा कस चुकी है।पप्पू यादव की मुश्किलें और भी बढ़ गई है।

मधेपुरा रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मुझे सरकार के कार्य पर संदेह है।जो काम नीतीश सरकार को करना चाहिए वो हमने किया और इसी की सजा मुझे मिल रही है।मुझे मालूम है की बीजेपी के इशारे पर नीतीश जी ने मेरी बली दिया है।इस वक्त सभी को एकजुट होकर इस महामारी से लड़ने की जरूरत है और तेजस्वी यादव से यही कहूंगा के आप बिहार के गरीब जनता की गली गली जाकर मदद करे।

You cannot copy content of this page